• Sunday, 05 May 2024
नगर परिषद कार्यपालक के मनमानी के खिलाफ फुटपाथी का फूटा गुस्सा: नगर में प्रदर्शन कार्यालय का घेराव

नगर परिषद कार्यपालक के मनमानी के खिलाफ फुटपाथी का फूटा गुस्सा: नगर में प्रदर्शन कार्यालय का घेराव

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी रितिक कुमार के द्वारा बरबीघा नगर परिषद में जाम हटाने को लेकर अतिक्रमण हटाने को लेकर की जा रही मनमानी और बगैर फुटपथियो को विस्थापित कर जगह दिए, मनमाने तरीके से काम करने के विरोध में फुटपाथी का गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। नगर में प्रदर्शन जुलूस निकाला और नगर परिषद कार्यालय का घेराव किया।

गुस्से में दुकानदार

DSKSITI - Large

इस घेराव का नेतृत्व कर रहे आप पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्म उदय कुमार ने कहा कि कार्यपालक पदाधिकारी के वजह से नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र में एक सौ परिवारों के घरों का चूल्हा आज बंद हो चुका है। उनकी रोजी-रोटी छीन ली गई है। कार्यपालक पदाधिकारी फुटपाथ वालों को उजाड़ कर वहां फूल और पौधा लगा रहे हैं। जगह जगह बाइक स्टैंड बनाकर फुटपाथ दुकानदारों को उजाड़ दिया गया है। जबकि इनको रहने के लिए कोई दूसरे रोजगार का साधन नहीं है। ऐसे में इन लोगों के सामने भुखमरी की समस्या आ गई है।

टेक्स देते है दुकानदार

साथ ही उन्होंने कहा कि ठेला वेंडरों के साथ मनमानी की जाती है। डंडे से मारपीट की जाती है। ऐसे पीटा जाता है जैसे यह लोग कोई जुर्म कर रहे हैं। जबकि नगर परिषद टेंडर निकाल कर टेक्स वसूलता है। साथ ही कहा कि सोमवार की शाम इन लोगों के ठेला को जप्त किया गया। जुर्माना वसूला गया। और ठेले पर बिक्री करने वाले सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया गया लूट लिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like