• Tuesday, 04 October 2022
गर्भवती पत्नी की हत्या कर लाश को दफना दिया और फिर

गर्भवती पत्नी की हत्या कर लाश को दफना दिया और फिर

 गर्भवती पत्नी की हत्या कर लाश को दफना दिया और फिर 

 
शेखपुरा
 
शेखपुरा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के गगौर गांव में एक क्रूर मामला सामने आया है। यहां गर्भवती महिला की हत्या करके लाश को दफना देने का मामला सामने आया है। हालांकि दो दिन बाद लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया है । इस मामले में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस को सूचना मिलने के बाद लाश की बरामदगी को लेकर पुलिस लगातार सक्रिय रही।
 
 
इस संबंध में कोरमा के थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले पटना के कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि गगौर गांव  में एक महिला की हत्या करके लाश को छुपाने की कोशिश हो रही है। इसी तरह की सूचना लखीसराय जिले के वीरूपुर थाना को भी दिया गया। पुलिस लगातार छापेमारी की और सक्रिय रही।
 
गांव पहुंचने पर वहां से लाश को गायब कर दिया गया। घर में ताला लगा मिला। इसी बीच बुधवार को लखीसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के करमपुर और भानपुर के बीच खेत में गाड़ दी गई महिला की लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया है। 
 
महिला की पहचान 2 माह की गर्भवती कोरमा थाना क्षेत्र के गांव निवासी श्रवण महतो की पत्नी 20 वर्षीय सरिता देवी के रूप में की गई है। सरिता देवी का मायका पटना जिले के घोसवारी थाना के मोहनपुर गांव है।
 
परिवार वालों ने बताया कि जून 2021 में हुई लड़की की शादी की गई थी। दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था । 2 महीने की वह गर्भवती थी । ससुराल के सभी लोगों के द्वारा मारपीट और प्रताड़ना किया जा रहा था। वीरपुर के थाना अध्यक्ष रामशरण पासवान ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From