• Thursday, 09 May 2024
BIG NEWS: भाजपा नेत्री रेशमा भारती और उनके पति पर FIR

BIG NEWS: भाजपा नेत्री रेशमा भारती और उनके पति पर FIR

DSKSITI - Small

मतदान केंद्र में हंगामा करने पर भाजपा नेत्री रेशमा भारती और उनके पति पर प्राथमिकी दर्ज

शेखपुरा
शेखपुरा में बुधवार को अरियरी प्रखंड के जिला परिषद के मतगणना के दौरान कथित तौर पर गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए भाजपा नेत्री रेशमा भारती और उनके पति मनोज कुमार के द्वारा मतदान केंद्र के अंदर और मतदान केंद्र के बाहर हंगामा करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह प्राथमिकी अनुमंडल पदाधिकारी निशांत के द्वारा दर्ज कराई गई है।
जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद ने बताया कि मतदान केंद्र पर हंगामा, उपद्रव को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें रेशमा भारती और उनके पति मनोज कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। साथ ही साथ कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध ही प्राथमिकी की गई है। बता दें कि बुधवार को कथित रूप से मतदान में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए रेशमा भारती और उनके पति मतदान केंद्र के अंदर  जमकर हंगामा किया । बाहर भी उनके समर्थकों के द्वारा हंगामा और तोड़फोड़ किया गया ।

रेशमा भारती द्वारा आत्महत्या की धमकी

DSKSITI - Large

 इसी बीच मतदान केंद्र के अंदर रेशमा भारती के द्वारा माइक का तार गला में लपेट कर आत्महत्या करने की धमकी देने का प्रयास भी किया गया। जिसे किसी तरह से संभाला गया। बाद में पुन: गणना हुई जिसमें 261 मतों से रेशमा भारती की हार हुई और जदयू नेत्री मीना विश्वास की जीत हुई । वहीं अब जिला प्रशासन, पुलिस, भाजपा नेत्री तथा जदयू का एक खेमा आमने सामने है। भाजपा खेमे में इस बात को लेकर आक्रोश है कि मतगणना में गड़बड़ी की गई और जानबूझकर के रेशमा भारती को हरा दिया गया। वहीं प्रशासन के द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद इस मामले को और अधिक तूल पकड़ने की उम्मीद की जा रही है।वहीं इस मामले में वरुणा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी विजय यादव के द्वारा भी देर शाम काफी उपद्रव और हंगामा किया गया है परंतु इस मामले में उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि वरुणा पंचायत के मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like