• Monday, 06 May 2024
किसान आंदोलन: भारत बंद कराने लाल झंडा लेकर सड़क पर निकले नेता

किसान आंदोलन: भारत बंद कराने लाल झंडा लेकर सड़क पर निकले नेता

DSKSITI - Small

किसान आंदोलन: भारत बंद कराने लाल झंडा लेकर सड़क पर निकले नेता

शेखपुरा

किसान आंदोलन के दौरान 9 महीने से धरना और प्रदर्शन कर रहे किसानों की आवाज भारत सरकार के द्वारा नहीं सुनने को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर भारत बंद का आह्वान किया गया है । इसी भारत बंद के आह्वान में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की भी सहभागिता है और महागठबंधन के द्वारा संयुक्त रूप से भारत बंद का समर्थन किया गया है।

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

इस भारत बंद के समर्थन में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के द्वारा सोमवार की सुबह लाल झंडा लेकर नगर में भारत बंद के दौरान दुकानों और वाहनों को बंद कराने का काम किया जा रहा है । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव प्रभात पांडे ने बताया कि किसान आंदोलन 9 महीने से जारी है। किसान बिल किसानों के शोषण के लिए बनाया गया है। पूंजीपतियों के हवाले किसानों को करने की साजिश है। जिसका विरोध किसान कर रहे हैं । परंतु पूंजी पतियों के आगे किसान की आवाज केंद्र सरकार नहीं सुन रही है। इसी के विरोध में किसान आंदोलन के तहत भारत बंद कराया गया है। जिस के समर्थन में महागठबंधन यहां खुलकर सामने आई है। बाजारों और वाहनों को बंद कराने का काम किया जा रहा है।


इसमें समाजवादी नेता विजय कुमार यादव, सीपीआई माले के जिला सचिव विजय कुमार विजय, किसान नेता कमलेश कुमार मानव, कांग्रेस नेता श्रवण सिंह, एआईवाईएफ के जिला सचिव निधीश कुमार गोलू , सीपीआई अंचल सचिव केदार राम इत्यादि की भागीदारी है।

 

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like