• Wednesday, 15 May 2024
CM के सामने पैक्स में धान खरीद का घोटाला किसान ने किया उजागर

CM के सामने पैक्स में धान खरीद का घोटाला किसान ने किया उजागर

DSKSITI - Small

CM के सामने पैक्स में धान खरीद का घोटाला किसान ने किया उजागर

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत जगदीशपुर पंचायत के एक किसान ने सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में धान बिक्री के बाद भी पैसा नहीं दिए जाने का मामला उठाया तो राज्य भर में हंगामा मच गया।

दरअसल किसान जब जनता दरबार में अपनी फरियाद रख रहा था उसी समय CM के द्वारा इस पर अधिकारियों को निर्देश दिए गए परंतु किसान ने कुर्सी से नहीं उठने का ऐलान करके हड़कंप मचा दिया।

किसान के ही पहल पर वहां के वरीय अधिकारियों ने तत्काल एक्शन लिया और उसे पकड़कर को कुर्सी से हटाया । किसान ने जनता दरबार में कहा कि 511 बोरा धान पैक्स को दिया था परंतु पैक्स के द्वारा धान खरीदने के बाद पैसा नहीं दिया जा रहा

मांगने पर बार-बार भगा दिया जा रहा है। बता दें कि शेखपुरा जिला के कई पैक्सों में इसी तरह की गड़बड़ी की बात उठी थी और धान किसानों से लेने के बाद ही उसको पैसा नहीं दिया जा रहा था। इसी तरह के एक मामले में एक किसान सीएम के जनता दरवार दौरान जनता दरबार में जाकर गुहार लगाई और कुर्सी से नहीं उठने का ऐलान कर दिया। उधर इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पैक्स अध्यक्ष के द्वारा धान खरीद में गड़बड़ी की बात राज्य के मुखिया तक पहुंच जाने पर हड़कंप की स्थिति देखी जा रही है। अभी हाल में पिंजरी पैक्स में FIR दर्ज कराई गई।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like