• Monday, 20 May 2024
बरबीघा में बिजली गुल, ईद में भी परेशानी, बिजली विभाग की मनमानी

बरबीघा में बिजली गुल, ईद में भी परेशानी, बिजली विभाग की मनमानी

DSKSITI - Small

बरबीघा में बिजली गुल, ईद में भी परेशानी, बिजली विभाग की मनमानी

 

बरबीघा

 

एक तरफ शेखपुरा जिला का तापमान बिहार में सर्वाधिक है तो दूसरी तरफ बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही ने लोगों को परेशान कर रखा है । बरबीघा क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति बदहाल है और बिजली की आंख मिचौली गर्मी में होने से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं । शुक्रवार को भीषण गर्मी में लोग परेशान रहे तो रात्रि में आंधी और पानी आने के बाद से बिजली गुल हो गई और सुबह से लोग बिजली आने का इंतजार मे रहे। ईद के दिन बिजली गायब होने से लोगों को भारी परेशानी हो गई और लोग इधर उधर से पानी की व्यवस्था करते दिखे।

 

 

 

 

DSKSITI - Large

 बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में शुक्रवार को दिनभर बिजली गायब रही और लोग परेशान रहे। यहां तक कि पीने के पानी को लेकर भी लोगों को परेशानी हो गई। इसको लेकर बरबीघा नगर के सुमित कुमार, रंजन कुमार इत्यादि ने बताया कि पिछले एक पखवाड़े से बरबीघा की बिजली नियमित नहीं रह रही है । बिजली की आंख मिचोली लगातार जारी है और अधिकारी इस पर सुनवाई नहीं ले रहे । उधर, सूत्रों की मानें तो बरबीघा में मानव बल (मिस्त्री) के द्वारा काफी मनमानी किया जा रहा बताया जाता है। मानव बल अधिकारियों की भी नहीं सुनते और यहां दो वरीय अधिकारी आपस में गुटबाजी के शिकार हैं । जिससे आम लोगों को परेशानी हो रही। उधर, इस संबंध में संपर्क किए जाने पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मिर्जापुर ग्रीड में मेंटेनेंस की वजह से शुक्रवार को बिजली बाधित रही। 

 

बिजली विभाग के सहायक अभियंता राहुल कुमार ने बताया कि आंधी पानी की वजह से शुक्रवार की रात्रि में बरबीघा नगर में बिजली की तार पर पेड़ गिर जाने की वजह से यह परेशानी हुई है इसे ठीक किया जा रहा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like