• Tuesday, 07 May 2024
खबर का असर: पइन की जमीन बेचने में DM इनायत खान ने दिए जांच के आदेश

खबर का असर: पइन की जमीन बेचने में DM इनायत खान ने दिए जांच के आदेश

DSKSITI - Small

खबर का असर: पइन की जमीन बेचने में DM इनायत खान ने दिए जांच के आदेश

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के जमालपुर मोहल्ला में पइन की जमीन बेचने के मामले में जिलाधिकारी इनायत खान ने सख्ती दिखाई है। इस संबंध में आपके अपने पोर्टल पर खबर प्रकाशित किए जाने के बाद जिलाधिकारी इनायत खान ने इस पर एक्शन लिया है और इसके लिए डीसीएलआर को जांच के आदेश दिए हैं।


इस संबंध में भूमि सुधार उप समाहर्ता ने बताया कि मीडिया में आई रिपोर्ट के बाद जिलाधिकारी इनायत खान ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं । प्रशासन के द्वारा इसकी जांच शुरू कर दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट शीघ्र ही जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा। जांच रिपोर्ट के लिए सभी बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी गई है।

बता दें कि जमालपुर मोहल्ले में डेढ़ एकड़ की जमीन को भू माफियाओं के द्वारा निजी हाथों में बेच दिया गया। निजी हाथों में जमीन बेचने के बाद खरीदने वाले जब यहां जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे तब इसकी भनक लोगों को लगी । फिर सभी को वहां से खदेड़ दिया गया। बताया जाता है कि सरकारी जमीन पर पहले से आंगनवाड़ी केंद्र और सामुदायिक भवन बने हैं। उसी जमीन के एक हिस्से को बेच दिया गया है। उधर, खबर प्रकाशित होने के बाद अंचलाधिकारी भी इसके छानबीन में पहुंचे थे।

उधर, स्थानीय मोहल्ले के लोगों ने इस मामले में एसडीएम से मिलकर इसकी जांच करने की मांग की है। भू माफियाओं के द्वारा सरकारी जमीन को बेचने को लेकर स्थानीय लोग एडीएम से मिलने बुधवार को पहुंचे थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like