• Monday, 06 May 2024
IMA के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर डॉ सहजानंद का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

IMA के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर डॉ सहजानंद का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

DSKSITI - Small

नालंदा/ शेखपुरा

बिहार के प्रख्यात सर्जन एवं सहज सर्जरी सर्जरी के संचालक के रूप में प्रख्यात चिकित्सक डॉ सहजानंद के आई एम ए के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। रविवार को उनको गांव गांव रोककर गांव के लोगों ने फूल मालाओं से लाद दिया । डॉ सहजानंद ने अपने स्वागत पर अभिभूत होकर डॉ सहजानंद ने इसे अप्रतिम अवसर बताया।

डॉ सहजानंद पटना के प्रख्यात सर्जन हैं और इनके आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर यह स्वागत समारोह जगह-जगह किया गया । पटना से देवघर वे संगठन के समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उनके पैतृक जिला नालंदा में जगह-जगह लोगों ने उन्हें रोककर फूल मालाओं से लादना शुरू कर दिया। इसी के बाद वह शेखपुरा जिला पहुंचे। यहां भी उनका पैतृक आवास है।

DSKSITI - Large

ढोल बाजे के साथ उनका भव्य स्वागत

बरबीघा में बड़ी संख्या में लोग जुटे और ढोल बाजे के साथ उनका भव्य स्वागत किया। उनके स्वागत समारोह में घोड़े भी लगाए गए और फूलों की वर्षा की गई। उनके द्वारा श्री बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया गया। इस दौरान उनके साथ चिकित्सक डॉ कृष्ण मुरारी सिंह पूर्व सिविल सर्जन डॉ के पुरुषोत्तम भी यहां पहुंचे और उनका स्वागत किया। जबकि इस समारोह के आयोजक के रूप में बरबीघा नगर के शेरपर निवासी चिंटू सिंह ने उनका भव्य स्वागत किया और प्रतिमा पर उनके द्वारा माल्यार्पण किया गया। इस अवसर पर उनके साथ वरुण कुमार, राजू कुमार, इत्यादि मौजूद रहे। जबकि वहां से आगे बढ़ने के बाद माउर गांव में माउर निवासी रविरंजन ने उनका स्वागत किया। सर्वा गांव में सोनी कुमार के द्वारा उनका जमकर स्वागत किया गया और फूल मालाओं से लोगों ने उन्हें ला दिय। शेखपुरा के सर्किट हाउस में भी उनका भव्य स्वागत किया गया। आईएमए के अध्यक्ष डॉ मृगेंद्र कुमार, रामाश्रय प्रसाद इत्यादि ने उनका स्वागत किया और यहां से वे देवघर के लिए रवाना हो गए।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like