• Thursday, 16 May 2024
डॉक्टर फैसल अरसद ने किया बढ़िया काम तो बिहार सरकार से मिला इनाम

डॉक्टर फैसल अरसद ने किया बढ़िया काम तो बिहार सरकार से मिला इनाम

DSKSITI - Small

डॉक्टर फैसल अरसद ने किया बढ़िया काम तो बिहार सरकार से मिला इनाम

बरबीघा, शेखपुरा

जिले के बरबीघा रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर फैसल अरसद को बिहार सरकार के स्वास्थ्य मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान उनको कोविड-19 टीकाकरण के दौरान विशिष्ट कार्य के लिए दिया गया ।

बिहार सरकार स्वास्थ्य विभाग के सचिव गोरखनाथ (आईएएस अधिकारी) के द्वारा दिया गया। इसको लेकर जानकारी में बताया गया कि स्वास्थ्य विभाग के सचिव स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा को लेकर गुरुवार को शेखपुरा में उनके द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सिविल सर्जन और औषधि निरीक्षक कार्यालय के काम की समीक्षा की गई।

जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था की समीक्षा की गई। इस दौरान उन्होंने डॉक्टर फैसल को सम्मानित किया।। इस अवसर पर उनके द्वारा जिले में सभी अस्पतालों में पारा मेडिकल स्टाफ सहित अन्य स्टाफ की कमी पर चिंता जाहिर की गई और यहां के सिविल सर्जन से पूरा डाटा मांगा।

यहां के अस्पतालों में स्वास्थ्य कर्मियों की कमी को दूर किया जा सके। साथ ही साथ बरबीघा रेफरल अस्पताल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अलावा केवल एक अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र मालदह में होने पर भी चिंता जाहिर की।

बताया कि 30000 की आबादी पर एक अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र होना है ।
बरबीघा में इसकी कमी है जहां और अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र बनाने की पहल होगी। इस मौके पर डीएम श्याम कुमार निर्मल, बरबीघा अस्पताल प्रबंधन राजन कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like