• Sunday, 05 May 2024
क्रूर बेटे ने मां का आंख निकाला और फिर उसकी हत्या कर दी

क्रूर बेटे ने मां का आंख निकाला और फिर उसकी हत्या कर दी

DSKSITI - Small

क्रूर बेटे ने मां का आंख निकाला और फिर उसकी हत्या कर दी

News Desk/Patna

कलयुग में पुत्र के कुपुत्र होने की बातें लगातार सामने आती रही है। ऐसे ही एक कुपुत्र की क्रूरता से एक मां को अपनी जान गवानी पड़ी। कुपुत्र ने शराब के पैसे के लिए अपने ही मां की हत्या कर दी। हत्या करने से पहले लाठी-डंडे से पिटाई की । फिर मां की आंख निकाल लिया और फिर उसकी हत्या कर दी।

पटना जिले का है मामला

यह मामला पटना जिले से संबंधित है। जिले के फुलवारी शरीफ अंतर्गत गौरीचक थाना क्षेत्र के मानसिंहपुर गांव में इस क्रूर घटना को अंजाम दिया गया है। यहां शराब पीने के लिए पैसा देने से जब मां ने इंकार कर दिया तो पुत्र ने इस क्रूरता को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि मानसिंहपुर में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है । लाश को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ग्रामीणों से मिली जानकारी में बताया गया कि इस हत्याकांड को अंजाम स्वर्गीय राम जी सिंह के पुत्र बीरबल के द्वारा अंजाम दिया गया है। बीरबल दो बच्चों का पिता भी है। मारपीट और शराब के नशे में हंगामा करने से परेशान पत्नी बच्चों के साथ मायके चली गई तो वह मारपीट और शराब के लिए पैसे मांगने का दबाब मजदूरी कर उसका पेट भरने वाली मां पर बनाने लगा। 60 वर्षीय मां लीलावती देवी के साथ मारपीट की । घटना को अंजाम देते हुए उसकी हत्या की गई।

क्रूरता पूर्ण घटना को दिया अंजाम बीरबल ने क्रूरता पूर्ण घटना को अंजाम दिया । बताया गया कि पहले डंडे और लाठी से प्रहार कर सर फोड़ दिया । जब माँ बेहोश हो गई तो पुत्र ने मां की आंखे निकाल ली। दोनों आंखें निकाल ली गई । जिससे मां की मौत हो गई। जब ग्रामीण पहुंचे तो मां की मौत हो चुकी थी। गांव वालों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष लाल मुनी दुबे जब मौके पर पहुंचे तो बीरबल की गिरफ्तारी की गई।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like