• Tuesday, 30 April 2024
अपराधियों का बोलबाला: जेवर दुकानदार से 5 लाख की लूट, फिर बाइक की चोरी

अपराधियों का बोलबाला: जेवर दुकानदार से 5 लाख की लूट, फिर बाइक की चोरी

DSKSITI - Small

अपराधियों का बोलबाला: जेवर दुकानदार से 5 लाख की लूट, फिर बाइक की चोरी

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में अपराधियों का बोलबाला है। नगर परिषद के मुख्य बाजार में भी अपराधी पुलिस से नहीं डरते। इसी तरह का एक मामला बीते दिनों सामने आया। जब जेवर दुकानदार से ₹5 लाख के जेवर लूट लिए गए। लूट की यह घटना मंगलवार की रात की बताई जाती है।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के खंड पर दाल कुआं के पास बाइक पर सवार बदमाशों ने आभूषण दुकानदार बबन वर्मा से लूट की इस घटना को अंजाम दिया है। इसमें ₹30000 नगदी और सोने चांदी के जेवरात लूट लिए गए ।

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि मंगलवार की शाम दुकान बंद करके नगदी और जेवर बैग में रखकर शटर का ताला वे लगा रहे थे तभी बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और बैग छीन लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक बाइक पर सवार दोनों बदमाश भाग निकले । उनके द्वारा हल्ला करने के बाद स्थानीय लोग जुटे परंतु अपराधी भागने में सफल रहा है। इस मामले में पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बरबीघा में बाइक की फिर चोरी

बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के सकलदेव नगर मोहल्ला में बाइक की चोरी का मामला सामने आया है। यह बाइक अरियरी थाना क्षेत्र के पत्थरैटा गांव निवासी जितेंद्र मंडल की थी।वे अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए यहां आए थे। इसकी प्राथमिकी मिशन यूपी में दर्ज कराई गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like