• Thursday, 16 May 2024
अकेली रहने वाली महिला के घर से पराए पुरुष की लाश मिलने से सनसनी

अकेली रहने वाली महिला के घर से पराए पुरुष की लाश मिलने से सनसनी

DSKSITI - Small

घर में पराए पुरुष की मौत, महिला को पुलिस ने लिया हिरासत में

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में घर के अंदर एक पराए पुरुष की मौत की बात सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने रात में ही एक महिला को हिरासत में ले लिया है। यह घटना बुधवार की देर शाम की बताई जा रही है। हिरासत में लिए गई महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है। यह पूरा मामला शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के तरछा मोहल्ले का है।

DSKSITI - Large

इस मामले में मिली जानकारी में बताया गया कि मोहल्ले के पहाड़ी क्षेत्र पर एक कमरे का घर बनाकर एक महिला रहती है। उसी महिला के घर में एक पुरुष की लाश मिलने की बात सामने सामने आई ।

इसकी जानकारी महिला के द्वारा ही पुलिस को दिया गया। आवाज लगाने के बाद मोहल्ले के लोग को भी इसकी जानकारी मिली। मोहल्ले के लोगों की माने तो महिला यहां अकेले रहती हैं। परिवार के कोई अन्य सदस्य साथ में नहीं रहते हैं। महिला के घर में जिस पुरुष की लाश बरामद हुई है उसकी पहचान देर रात तक नहीं हो सकी थी। बताया गया कि कृषि विभाग से सेवानिवृत्त कर्मी की यह लाश है परंतु दूसरे जिले की होने की वजह से कोई पहचान का मामला सामने नहीं आ रहा है। पुलिस पहचान करने की कोशिश कर रही है। वही घर के अंदर से महिला लाश बरामद होने पर पुलिस ने महिला को भी हिरासत में लिया है। उसे पूछताछ की जा रही है। मोहल्ले के लोग इस पूरी संदिग्ध मामले में तरह-तरह की चर्चा भी कर रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like