• Wednesday, 15 May 2024
CM ने ऑनलाइन पांच स्वास्थ्य से संबंधित परियोजनाओं का किया शुभारंभ

CM ने ऑनलाइन पांच स्वास्थ्य से संबंधित परियोजनाओं का किया शुभारंभ

DSKSITI - Small

CM ने ऑनलाइन पांच स्वास्थ्य से संबंधित परियोजनाओं का किया शुभारंभ

शेखपुरा

सीएम नीतीश कुमार के द्वारा मंगलवार को ऑनलाइन पांच स्वास्थ्य से संबंधित परियोजनाओं का शुभारंभ किया गया । इन परियोजनाओं में जिले में सरकारी पारा मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ शामिल है। साथ ही साथ सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट एवं rt-pcr जांच की सुविधा का शुभारंभ भी मुख्यमंत्री के द्वारा ऑनलाइन उद्घाटन कार्यक्रम में किया गया। जबकि जिले के अरियरी के ससबहना में अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री के हाथों किया गया।

इस दौरान जिलाधिकारी के कार्यालय मंथन सभागार में पदाधिकारी उपस्थित रहे और मुख्यमंत्री का संबोधन भी सुना। सिविल सर्जन के द्वारा जिलाधिकारी का स्वागत भी किया गया और पौधा भेंट किया गया।

मुख्यमंत्री ने जिले में सभी व्यवस्थाओं को सुचारू करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। इसकी जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने बताया कि शेखपुरा जिले में बिहार सरकार के द्वारा पारा मेडिकल की पढ़ाई शुरू की जाएगी। इसके लिए कॉलेज का निर्माण पूर्ण हो गया । जिसका मुख्यमंत्री के द्वारा वर्चुअल माध्यम से उस शुभारंभ किया गया । इसी तरह से ससबहना में 6 वर्ड का अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण किया गया है। जहां गांव के लोगों को चिकित्सकीय सुविधा मिलेगी । इसका भी शुभारंभ मुख्यमंत्री ने किया है। साथ ही साथ सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट और rt-pcr की सुविधा सुचारू रूप से काम करेगी। जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री के द्वारा वर्चुअल माध्यम से किया गया। इस उद्घाटन समारोह में बरबीघा से जदयू के विधायक सुदर्शन कुमार, सिविल सर्जन ,डीडीसी सत्येंद्र प्रसाद सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like