• Thursday, 19 September 2024
भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी का बरबीघा में जबरदस्त धमक, बोले बांस घाट जाने तक लड़ेंगे

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी का बरबीघा में जबरदस्त धमक, बोले बांस घाट जाने तक लड़ेंगे

DSKSITI - Small

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी का बरबीघा में जबरदस्त धम, बोले बांस घाट जाने तक लड़ेंगे 

 
शेखपुरा
 
बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री एवं बरबीघा के पूर्व विधायक अशोक चौधरी राजनीतिक प्रयासों को झुठलाते हुए बरबीघा में जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन किया।  इस दौरान भारी संख्या में समर्थक और नए पुराने, नेताओं की भी भागीदारी रही। गाड़ियों का लम्बा काफिला रहा। चार चक्का और दो चक्का गाड़ियों का लंबा काफिला देखने को मिला। इस दौरान अशोक चौधरी के द्वारा 13 करोड़ के विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया । इसमें दो करोड़ की लागत से बरबीघा पुराना ब्लॉक में बना निरीक्षण भवन का उद्घाटन किया गया । अति आधुनिक सुविधाओं से लैस निरीक्षण भवन में भवन निर्माण के अभियंता के साथ मंत्री के द्वारा समीक्षा बैठक भी की गई।
 

लाला   बाबू की प्रतिमा का मंत्री ने किया शिलान्यास 

 
 
अशोक चौधरी के द्वारा बरबीघा के लाल बाबू चौक पर उनकी प्रतिमा लगाने का शिलान्यास किया । नगर परिषद के द्वारा प्रतिमा लगाया जाएगा। भवन निर्माण मंत्री के द्वारा बरबीघा के श्री कृष्ण चौक से लाला   बाबू चौक होते हुए कोयरीबीघा की तरफ जाने वाले 5 करोड़ की लागत से बनने वाले नाला का शिलान्यास किया। वहीं जय रामपुर मोड़ से बरबीघा चंदूकुंआ  तक आने वाले 3 करोड़ की लागत से सड़क का शिलान्यास किया गया । जबकि पर  महुआताल से नरसिंहपुर गांव के तरफ गए नई सड़क का उद्घाटन भी मंत्री के द्वारा किया गया।
 
DSKSITI - Large

अशोक चौधरी ने कहा कि बांस घाट जाने तक 

 
 अशोक चौधरी ने कहा कि बांस घाट जाने तक बरबीघा के लिए हुए लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज मेरा जो परिवार है वह श्री बाबू की देन है। उन्होंने  ही उनके पिता को पहली बार यहां से टिकट दिया। वे  श्री बाबू का ऋणी हुए लोग हैं। अशोक चौधरी ने बरबीघा को अनुमंडल बनने और मेहुस को प्रखंड बनाने के लिए लड़ाई लड़ने की बात भी कही। बरबीघा क्षेत्र में चार विभूतियों की प्रतिमा लगाई जाएगी जिसमें रामनरेश बाबू की प्रतिमा मालदह उच्च विद्यालय, भागवत बाबू की प्रतिमा वेलाव उच्च विद्यालय,सहदेव बाबू की प्रतिमा कांग्रेस आश्रम तथा नित्यानंद सिंह की प्रतिमा में मेहुस कॉलेज में लगाने की बात कही। और कहा की प्रतिमा को जयपुर में उनके द्वारा बनवाया जा रहा है। उन्होंने मालदह में 25 बेड के अस्पताल बनाए जाने की घोषणा भी की। साथ ही बरबीघा और मेहुस में स्टेडियम बनाने और शेखपुरा नगर परिषद में ऑडिटोरियम बनाने का ऐलान किया। 
 
अपने भावुक संबोधन में उन्होंने कहा कि विरोधी कुछ से कुछ बोलते हैं परंतु वह किसी का विरोध नहीं करते। सभी का स्वागत करते हैं। अपने दामाद के बरबीघा से चुनाव लड़ाने को लेकर उन्होंने कहा कि उनके समधी किशोर कुणाल का रुतबा मुझे 10 गुना अधिक है और उनके पुत्र को राजनीति में लाने के लिए मेरी मदद की जरूरत नहीं होगी। किसी और को जीतने के लिए वे दो बार बरबीघा के घर-घर भटके हैं। इस मौके पर विधान पार्षद अजय सिंह ने भी इशारों इशारों में बरबीघा नहर परियोजना को लेकर जल संसाधन मंत्री के कार्यक्रम स्थापित होने पर कहा कि कुछ लोगों की वजह से विकास की गति रुक रही है। इसे जनता का नुकसान हो रहा है । राजनीति में ऐसा नहीं होना चाहिए। मौके पर बरबीघा के मुख्य पार्षद सोनू कुमार, पूर्व सभापति रोशन कुमार, नगर पंचायत पर विभाग के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार, नीमी निवासी किरण देवी, शेखपुरा के शंभु यादव, गोवर्धन  सिंह, कांग्रेस नेता कारु सिंह, बालेश्वर यादव , राजीव सिंह, विनोद सिंह, हरिशंकर छोटी, प्रिंस कुमार, मोनू कुमार, रंजन राम के साथ-साथ अन्य लोगों की भी उपस्थित रहे ।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like