• Wednesday, 08 February 2023
बाइक चलाने वाले हो जाइए सावधान: हर मिनट पर हो रहे हैं हादसे ही हादसे

बाइक चलाने वाले हो जाइए सावधान: हर मिनट पर हो रहे हैं हादसे ही हादसे

बाइक चलाने वाले हो जाइए सावधान: हर मिनट पर हो रहे हैं हादसे ही हादसे

शेखपुरा

बाइक सवार के लिए शेखपुरा की सड़के जानलेवा हो गई । सड़कों पर दौड़ते ट्रक, सड़क के किनारे खड़े होने वाले वाहन अथवा सड़क के किनारे बनाए गए ब्रेकर तो जानलेवा है ही साथ ही साथ बाइक सवार के द्वारा हेलमेट का प्रयोग नहीं करना, रफ्तार से बाइक को चलाना भी जानलेवा हो रहा है। इसमें कम उम्र के लड़कों की लगातार जान जा रही है । लगातार ऐसे हादसे हो रहे हैं। गुरुवार को ही ऐसे कई हादसे हुए हैं जिसमें लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकता है।

शेखपुरा बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग टाटी पुल के पास ट्रक के द्वारा चपेट में लेने की कोशिश के दौरान बचने में दो युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए। घायलों की पहचान मंदना गांव निवासी करकु मांझी और अबधेश मांझी के रूप में की गई है । सदर अस्पताल में स्थानीय लोगों की मदद से पहुंचाने के बाद डाक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पावापुरी मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

तेज रफ्तार बाइक पुल से टकराई, दो गंभीर

घाटकुसुंभा में बेलोनी रोड में घाटकुसुम्भा के निकट पुल की रेलिंग से तेज रफ्तार बाइक टकराने से दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों घायल युवकों की पहचान बगल के लखीसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निजामपुर निवासी सुनील पासवान के 20 वर्षीय पुत्र कौशल कुमार और विनोद पासवान के 28 वर्षीय पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई। जिसमें कौशल कुमार की हालत ज्यादा गंभीर है उसे रेफर कर दिया गया है। पावापुरी मेडिकल अस्पताल भेजा गया है। वही इसी गांव के निवासी डीलर के यहां से अनाज लाने जा रहे हैं अमरजीत कुमार हादसे का शिकार हो गए हैं और वह गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like