• Saturday, 11 May 2024
पूछता है बरबीघा: तो क्या तिजोरी में बंद कर रखे बाइक

पूछता है बरबीघा: तो क्या तिजोरी में बंद कर रखे बाइक

DSKSITI - Small

चोरी गई बाइक थाना के आसपास लावारिस अवस्था में खबर प्रकाशित किए जाने के बाद पाई गई। चोरी गए बाइक के मालिक रोहित कुमार ने बताया कि किसी ने फोन कर उसको सूचना दी कि लावारिस अवस्था में बाइक थाना चौक पर लगी हुई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि लावारिस अवस्था में चोर बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

पूछता है बरबीघा: तो क्या तिजोरी में बंद कर रखे बाइक

बरबीघा

बरबीघा में लगातार बाइक चोरी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। स्थिति यह है कि बीच सड़क से दिनदहाड़े बाइक की चोरी तो हो ही रही थी अब घर के अंदर लगे बाइक को भी चोर के द्वारा चोरी कर लिया जा रहा है । बाइक चोरी से लोग इतने परेशान हैं कि अब इसकी चर्चा होने लगी है कि क्या तिजोरी में बाइक को बंद करके रखा जाए।

बाइक रखने वाले लोगों में चोर के आतंक से भारी दहशत है। घर के अंदर से भी बाइक चोरी का यह मामला बरबीघा नगर के पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाले रोहित कुमार के साथ घटी है।

होटल व्यवसाई रोहित कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक घर के अंदर लगा रखी थी। दिन में अपने होटल में दुकानदारी करके जब शाम में वह घर गया तो देखा कि दरवाजे के अंदर लगा बाइक पैशन प्रो चोरी कर लिया गया है।

काफी खोजबीन पर उसका कोई पता नहीं लगा। सुबह में जब पुलिस के पास इसकी शिकायत करने के लिए गया तो पुलिस के द्वारा 10 बजे के बाद बुलाया गया है।

DSKSITI - Large

बता दें कि बरबीघा में कई दर्जन बाइक की चोरी लगातार हर एक दिन या दूसरे दिन कहीं न कहीं बाइक की चोरी का मामला सामने आ रहा है। दिनदहाड़े की बाइक की चोरी हो रही है। परंतु किसी मामले में चोर गिरोह का उद्भेदन नहीं होने से लोगों में काफी आक्रोश और नाराजगी है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From