• Monday, 29 April 2024
News Capsule: चांदनी चौक पर डाकिया से थैला छीना: अगवा किशोरी बरामद

News Capsule: चांदनी चौक पर डाकिया से थैला छीना: अगवा किशोरी बरामद

DSKSITI - Small

News Capsule: चांदनी चौक पर डाकिया से थैला छीना: अगवा किशोरी बरामद

शेखपुरा
अलग-अलग घटनाओं में चांदनी चौक से डाकिया का अपराधियों ने थैला छीन लिया तो अगवा की गई किशोरी को पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल की। जबकि अगवा करने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। वही दो जगह से पुलिस ने शराबी को भी गिरफ्तार किया है जिसमें एक शराब कारोबारी शामिल है।

चांदनी चौक से डाकिया का थैला छीनने के मामले में मिली जानकारी में बताया गया कि डाकघर का डाकिया रविंद्र प्रसाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पत्र देकर लौट रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनका थैला छीन लिया और भाग खड़े हुए । उसमें कई आवश्यक पत्र और कागजात थे । पैसे होने की आशंका में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इसी तरह पटेल चौक से अगवा की गई किशोरी को पुलिस ने सूरत से बरामद कर लिया। इसमें नालंदा जिले के बेन थाना के हथौड़ी बीघा निवासी एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस न्यूज पोर्टल पर पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

जबकि शराब के मामले में कोरमा पुलिस ने विकास राम को नशे की हालत में हंगामा करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही उत्पाद विभाग की टीम ने धनोल मुसहरी में छापेमारी कर शराब कारोबारी संजय मांझी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बिजली चोरी के मामले में विभाग के द्वारा रसलपुर से राजीव कुमार और संजीव कुमार नामक दो भाइयों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जुर्माना लगाया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like