• Saturday, 27 April 2024
Agnipath Protest: Bihar Band: रेलवे स्टेशन पर पहुंचे आंदोलनकारी, नौकरी से वंचित हो सकते हैं उपद्रवी

Agnipath Protest: Bihar Band: रेलवे स्टेशन पर पहुंचे आंदोलनकारी, नौकरी से वंचित हो सकते हैं उपद्रवी

DSKSITI - Small

Agnipath Protest: Bihar Band: रेलवे स्टेशन पर पहुंचे आंदोलनकारी, नौकरी से वंचित हो सकते हैं उपद्रवी

शेखपुरा

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार बंद को लेकर शेखपुरा के कॉलेज मोड़ पर जहां सुबह में टायर जलाकर आगजनी की गई वहीं रेलवे स्टेशन पर भी आंदोलनकारी पहुंचे। रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले एकसारी रेलवे क्रॉसिंग को आंदोलनकारियों के द्वारा क्षतिग्रस्त किया गया। शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर आंदोलनकारी के पहुंचने से पहले ही पुलिस के वहां बड़ी संख्या में तैनाती थी।

जिलाधिकारी सावन कुमार खुद मोर्चा संभाल रहे थे । उपद्रवियों को पुलिस वालों ने रोका। आंदोलनकारियों से जाकर जिलाधिकारी ने बात किया और उसे समझाया ।आंदोलनकारियों के द्वारा रेलवे स्टेशन के नुकसान पहुंचाने की मंशा को रोक दिया गया। थोड़ी देर के बाद आंदोलनकारी वापस चले गए।

जाम करते हैं राजद नेता और नगर में प्रदर्शन करते वामपंथी नेता

जिला अधिकारी सावन कुमार ने कहा कि पूरा जिला में धारा 144 लगा दिया गया है । उपद्रव करने वालों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी । सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर कार्रवाई का आदेश दिया गया है।

जिलाधिकारी के आदेश की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि जिले के उपद्रव करने वालों पर जिला प्रशासन की पूरी नजर है। ऐसे युवा किसी के बहकावे में नहीं आए । बहकावे में आने पर सख्त कार्रवाई होगी ।

धारा 144 शेखपुरा में लागू

डीपीआरओ ने बताया कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले उपद्रवियों की पहचान होने के बाद उन्हें सरकारी नौकरी से भी वंचित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में धारा 144 लागू कर दिया गया है। राजनीतिक दलों के द्वारा प्रदर्शन और लाउडस्पीकर इत्यादि के उपयोग पर बगैर अनुमति ऐसा करने पर कार्रवाई होगी।

DSKSITI - Large

सड़क पर उतरे राजनीतिक दल

छात्रों के आंदोलन का समर्थन करने के लिए राजनीतिक दलों के नेता भी सड़क पर उतरे।सीपीआई के जिला सचिव प्रभात पांडे, माले जिला सचिव विजय कुमार विजय सहित बड़ी संख्या में लोग झंडा लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया और विरोध में नारेबाजी की। राजद के प्रदेश महासचिव विजय यादव के द्वारा बरबीघा शेखपुरा रोड को बिहटा के पास जाम कर दिया गया। घंटो जाम रहा और सड़क पर जमकर नारेबाजी की। विजय यादव ने बताया कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। वहीं अधिकारियों के पहुंचने के बाद जाम को खत्म किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like