• Friday, 17 May 2024
अभी-अभी: बाइक सवार को पीछे से मार दी टक्कर, मौके पर मौत 

अभी-अभी: बाइक सवार को पीछे से मार दी टक्कर, मौके पर मौत 

DSKSITI - Small
अभी-अभी: बाइक सवार को पीछे से मार दी टक्कर, मौके पर मौत
बरबीघा
शेखपुरा जिले के बरबीघा मेहूस रोड में भदरथी मोड़ पे अभी-अभी हुए एक हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। यह हादसा अज्ञात वाहन के द्वारा बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार देने की वजह से हुई। पैशन प्रो पर सवार बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।
इसमें मृतक युवक की पहचान घाटकुसुंबा निवासी अजीत कुमार के रूप में की गई है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि अज्ञात वाहन के द्वारा पीछे से बाइक सवार को टक्कर मार दी गई। जिससे सर में उसको गंभीर चोट लग गई और मौके पर ही उसका निधन हो गया। स्थानीय प्रशासन के द्वारा मृतक के शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल से पूरा भेज दिया गया है।

शराब बरामदगी के कई मामलों का आरोपी सहित दो धराया

घाटकुसुंभा। स्थानीय कोरमा थाना पुलिस ने शराब बरामदगी के कई मामले के आरोपी सहित दो लोगों को मुरारपुर गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दी।छापामारी का नेतृत्व थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार ने की। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि मुरारपुर गांव से गिरफ्तार सूबे राम उर्फ सूबे के विरुद्ध तीन कांड कोरमा थाना में अंकित है। इन मामलों में वह फरार चल रहा था। उधर पति -पत्नी के बीच विवाद के एक मामले में फरार आरोपी श्री ढांढी को मुरारपुर गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि न्यायालय को गिरफ्तार आरोपी की तलाश थी।

DSKSITI - Large

मुखिया ,सरपंच सहित बीस प्रत्याशियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

चेवाड़ा। मुखिया , सरपंच सहित विभिन्न पदों के 20 प्रत्याशियों के विरुद्ध सोमवार को करंडे थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि चेवाड़ा के अंचल पदाधिकारी हालेंद्र सिंह द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बीस लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उन्होंने बताया कि विभिन्न पंचायतों और ग्राम कचहरी से मुखिया , पंचायत समिति सदस्य , वार्ड सदस्य , सरपंच पद के उम्मीदवारों को सार्वजनिक स्थलों , बिजली खंभों ,स्कूल , सामुदायिक भवन आदि के ऊपर पोस्टर बैनर लगाने और चिपकाने के आरोप में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने की शिकायत पर अभियुक्त बनाया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like