• Thursday, 28 March 2024
विज्ञान में अभिषेक, कॉमर्स में प्रियंका, आर्ट्स में दीपक शेखपुरा जिला टॉपर, मिलिए सभी से

विज्ञान में अभिषेक, कॉमर्स में प्रियंका, आर्ट्स में दीपक शेखपुरा जिला टॉपर, मिलिए सभी से

DSKSITI - Small

विज्ञान में अभिषेक, कॉमर्स में प्रियंका, आर्ट्स में दीपक शेखपुरा जिला टॉपर, मिलिए सभी से

 

शेखपुरा

मंगलवार की शाम जैसे ही इंटरनेट पर इंटरमीडिएट का रिजल्ट बिहार के शिक्षा मंत्री ने जारी किया वैसे ही अपने अपने मोबाइल पर विद्यार्थियों के द्वारा रिजल्ट देखा गया बेहतर रिजल्ट होने पर विद्यार्थियों में खुशी की लहर दौड़ गई वही शेखपुरा जिला में टॉपर का लिस्ट भी जारी कर दिया गया शेखपुरा जिला के बरबीघा के कोयरीबिघा निवासी एक साधारण मोहल्ले में स्टेशनरी की दुकानदार चलाने वाले का पुत्र अभिषेक रजक विज्ञान में जिला टॉपर बना। अभिषेक 459 अंक लाकर जिला में टॉप रहा। 

 जिला में कॉमर्स की टॉपर प्रियंका कुमारी रही। प्रियंका बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के परसोबीघा निवासी है। प्रियंका ने 443 अंक हासिल किए।

 

आर्ट्स विषय में लहाना गांव निवासी दीपक कुमार ने 469 अंक लाकर जिला टॉपर बना। राज्य में इसका सातवां स्थान रहा। पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं।

 

आर्ट्स विषय में मजदूर का बेटा जिला टॉपर

 

कला संकाय से चेवाड़ा प्रखंड के लहना गांव निवासी दिल्ली में मजदूरी करने वाले ईश्वर केवट और गृहणी सीता देवी के पुत्र दीपक ने जिला में प्रथम स्थान हासिल किया है। दीपक आरडी कॉलेज शेखपुरा का विद्यार्थी है। जबकि तेउस उच्च विद्यालय का विद्यार्थी रोहित कुमार दूसरे स्थान पर रहा है । उच्च विद्यालय बरबीघा की छात्रा सलोनी तीसरे स्थान पर रही है।

 

कॉमर्स विषय में व्यवसाय की पुत्री जिला टॉपर

 

वाणिज्य संकाय से बरबीघा के श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज की छात्रा प्रियंका कुमारी जिला टॉपर रही । प्रियंका बरबीघा नगर के परसोबीघा गांव निवासी है। पिता रधुवीर प्रसाद दुकानदार है। माता शशीकला गृहणी है। प्रियंका का सपना आगे बैंकिंग में अपनी सेवा देने की है। वाणिज्य संकाय से हथियावां कॉलेज से राहुल कुमार, मेहूस कॉलेज से माही कुमारी, एसकेआर कॉलेज बरबीघा से लवली कुमारी ने प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान हासिल किया है।

विज्ञान विषय में भी साधारण दुकानदार के पुत्र ने तोड़े रिकॉर्ड

 

विज्ञान विषय से बरबीघा उच्च विद्यालय का छात्र अभिषेक रजक ने प्रथम स्थान हासिल किया । जबकि ससबहना कॉलेज की छात्रा अनिता कुमारी, श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज की छात्रा मुस्कान कुमारी और उच्च विद्यालय लोहान का छात्र वीरेंद्र कुमार ने द्वितीय तथा तृतीय स्थान हासिल किया। विज्ञान विषय में जिला टॉपर अभिषेक रजक के पिता शंकर रजक मोहल्ले में ही स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं और माता गृहिणी हैं। सपना इंजीनियरिंग करने का है।

विज्ञान संकाय

DSKSITI - Large

अभिषेक रजक 459

अनिता कुमारी 451

मुस्कान कुमारी 449

वीरेंद्र कुमार 449

मुस्कान कुमारी 449

 

वाणिज्य संकाय

प्रियंका कुमारी 443

राहुल कुमार 435

माही कुमारी 432

लवली कुमारी 432

कला संकाय

दीपक कुमार 463

रोहित कुमार 455

सोनाली कुमारी 450

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From