• Friday, 26 April 2024
Breaking News : केरला के कोझीकोड में वंदे भारत प्लेन दुर्घटना का शिकार, पायलट सहित कई के मरने की सूचना

Breaking News : केरला के कोझीकोड में वंदे भारत प्लेन दुर्घटना का शिकार, पायलट सहित कई के मरने की सूचना

DSKSITI - Small

न्यूज डेस्क

दुबई से बंदे भारत अभियान के तहत यात्रियों को लेकर आ रहा एयर इंडिया की प्लेन केरला के कोझिकोड में दुर्घटना का शिकार हो गई । मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि प्लेन रनवे पर उतरने के दौरान फिसल गई और दो टुकड़ों में बंट गई । भीषण हादसे में पायलट सहित समाचार लिखे जाने तक तीन के मरने की सूचना बताई गई है ।

बताया जा रहा है कि रनवे पर फिसलने के बाद प्लेन दो भागों में बंट गयी । पानी की बौछार से आग लगने पर काबू पाया गया है। यह हादसा बंदे भारत अभियान के तहत यात्रियों को लेकर आने वाले प्लेन के साथ हुआ है । हालांकि अभी तक समाचार के अनुसार कई लोगों को घटनास्थल से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेज बारिश की वजह से रेस्क्यू अभियान में परेशानी हो रही है। केंद्र सरकार के द्वारा एनडीआरएफ टीम को एयरपोर्ट पर रवाना कर दिया गया है।

DGCA का जांच का आदेश

इस पूरे घटनाक्रम के जांच के आदेश दे दिए गए हैं। डीजीसीए के द्वारा जांच के आदेश देते हुए एहतियात के काम किए जा रहे हैं। प्लेन में क्रू मेंबर को मिलाकर कुल 191 लोगों के होने की बात बताई जा रही है । 45 लोग गंभीर रूप से जख्मी होने की बात बताई जा रही हैं। ये सभी लोग आगे बैठे हुए यात्री बताए जा रहे हैं।

बचाव को लेकर एनडीआरएफ की टीम को लगाया जा रहा है इसको लेकर केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा भी ndrf लगाए जाने की सूचना दी गई है। साथ ही साथ हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया गया है ताकि परिवार वालों को इसकी सूचना मिल सके।

हेल्पलाइन नंबर के रूप में 05654 63 903

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like