• Tuesday, 30 April 2024
दर्दनाक: अधेड़ की मौत ने  खोल दिया भाई की भाई से दगाबाजी का राज

दर्दनाक: अधेड़ की मौत ने खोल दिया भाई की भाई से दगाबाजी का राज

DSKSITI - Small

दर्दनाक: अधेड़ की मौत ने  खोल दिया भाई की भाई से दगाबाजी का राज 

 
शेखपुरा
 
शेखपुरा के दल्लू चौक पर रविवार की शाम  एक मालगाड़ी के आगे एक अधेड़ ने कूद कर अपनी जान दे दी।  रेल से कटने के बाद जब जीआरपी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची । अज्ञात  लाश को बरामद किया। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
वहीं मौके से कथित तौर पर  एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। इसकी पुष्टी पुलिस नहीं कर रही। उस सुसाइड नोट ने भाई के भाई से दगाबाजी का राज खोल दी लाश के पास से बरामद सुसाइड नोट में नाम तो नहीं लिखा गया है परंतु कहा गया है कि मेरा गांव बरबीघा थाना का छबीला ठीका है । मेरे भाई ने दगाबाजी की है। मंझली बहन की शादी में मेरी शादी का सारा पैसा ले लिया गया । फिर मंझला भाई की जब शादी हुई तो अपने दहेज के पैसा से बिहार शरीफ में जमीन खरीद लिया।
बड़े भाई पर आरोप लगाया गया है कि उसके द्वारा बहला कर खेत बेचा कर भाभी सुषमा देवी के नाम कर दिया गया।
 
फिर ढाई बीघा जमीन भाभी सुषमा देवी के नाम लिखा कर तालाब का मछली का 5 लाख का सालाना पैसा अपने पास रख लिया।
 
अब घर के पास ही एक नया घर बना रहे हैं।  मैंने अपनी बेटी की शादी किसी तरह बहुत मुश्किल से किया । बच्चों की पढ़ाई हमने जैसे तैसे किया है।  
DSKSITI - Large

 
सुसाइड नोट में पुलिस अधीक्षक लिखा हुआ है और कहा गया है कि पत्र पाते ही कार्रवाई करें।
 
उधर, पुलिस के द्वारा लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस की माने तो पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। सुसाईड नोट से पुलिस ने इंकार किया है। 

मृतक साधु के भेष भूसा में

रेल थाना के थाना अध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि मृतक दल्लू चौक रेलवे गुमटी के समीप ट्रेन से कटने के लिए ही आया था। पहली बार में ट्रेन के ड्राइवर ने उसे समझदारी दिखाते हुए डांट फटकार कर पटरी से हटा दिया। जैसे ही ट्रेन आगे बड़ी थोड़ी सी रफ्तार पकड़ने के बाद उसने अपना शरीर ट्रेन में घुसा दिया। जिससे काटने के कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक साधु के भेष भूसा में है और वैसे ही कपड़े पहने हुए हैं। 
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like