• Thursday, 09 May 2024
CCTV : अकेली रहने वाली महिला के घर को लूटने पहुंच गए अपराधी और

CCTV : अकेली रहने वाली महिला के घर को लूटने पहुंच गए अपराधी और

DSKSITI - Small

CCTV : अकेली रहने वाली महिला के घर को लूटने पहुंच गए अपराधी और

 

बरबीघा 

सीसीटीवी वीडियो के लिए  नीचे देखें

बरबीघा पुलिस को अपराधी अब दिनदहाड़े भी चुनौती देने लगे हैं। कुछ दिनों से बाइक की भी चोरी की घटनाएं बढ़ गई थी । उधर, अब हथियार लेकर घर में अकेली रहने वाली महिला के घर को लूटने के लिए अपराधियों ने हिमाकत कर दिया। हालांकि महिला की सतर्कता और साहस से लूट की घटना टल गई । मामले में सीसीटीवी में भागते हुए अपराधी का वीडियो भी कैद हो गई है।

 

बताया जा रहा है कि बरबीघा के मिशन थाना के चंदू कुआं मोहल्ला निवासी गणेश चरण पहाड़ी के घर में दो युवक दिनदहाड़े पिस्तौल लेकर घर घुस गए। दोनों युवक ने उनके पत्नी गूंजा चरण पहाड़ी को कब्जे में लेकर घर लूटने का प्रयास किया परंतु घर में उनके दो रिश्तेदार होने की वजह से लुटेरों का यह कारनामा असफल हो गया।

 

 

 गणेश चरण पहाड़ी की पत्नी गुंजा चरण पहाड़ी ने बताया कि शनिवार की दोपहर मैं अपने घर में सोई हुई थी तभी दरवाजे पर दो युवक आए और मेरे पति का नाम लेकर दरवाजा खोलने को कहा ।

 

जब मैं दरवाजा खोली तो दोनों युवक ने मेरा मुंह बंद कर गला दबाने का प्रयास किया और पिस्तौल दिखाकर चुप रहने को कहा।

DSKSITI - Large

 

 जैसे ही उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट करने का प्रयास किया तो मेरे रिश्तेदारों की नजर उन लोगों पर पड़ी तो शोर मचाने लगे। जब हो हंगामा हुआ तो दोनों युवक घर से बाहर निकल गए । हल्ला सुनकर आसपास के लोग भी जमा हुए परंतु तब तक दोनों लुटेरा भागने में सफल रहे । उन्होंने कहा कि जब पुलिस को सूचना दी गई तो 3 घंटे बाद भी पुलिस घटना स्थल पर नही पहुंची।

 

सीसीटीवी वीडियो के लिए नीचे देखें 

👇👇👇👇👇👇👇👇

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like