• Saturday, 20 April 2024
ट्रैक्टर से कर लिया चोरी, पकड़े जाने पर चोर ने ही कर दी पिटाई

ट्रैक्टर से कर लिया चोरी, पकड़े जाने पर चोर ने ही कर दी पिटाई

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में चोर के घर चोरी की शिकायत करने के लिए जाना ट्रैक्टर मालिक को महंगा पड़ गया और चोर ने उल्टे पिटाई भी कर दी। मामला शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र के मटोेखर गांव का है। मारपीट की घटना सदन यादव के साथ-साथ बौधी देवी के साथ की गई है।घायल सदन यादव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इसका इलाज किया जा रहा है।

वहीं पुलिस में आवेदन देकर इसकी शिकायत की गई है। घायल ने बताया कि उनके घर के बाहर लगे उनके ट्रैक्टर से कई सामान की दो चोर ने चोरी कर ली। गांव के ही दोनों चोर के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। छानबीन करने पर दोनों चोर की पहचान हो गई और फिर ट्रैक्टर से चोरी गए सामान को मांगने के लिए दोनों अलग-अलग घर के चोर से संपर्क किया गया । पहले चोर ने चोरी किए गए सामान को लौटा दिया और दूसरी चोर यहां जब इसकी शिकायत को लेकर गए तो घर वालों के साथ मिलकर उनकी जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई में घायल होने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से उनको सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सदर अस्पताल में उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। वहीं पुलिस में आवेदन देकर इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। बता दें कि मटोखर के आसपास के इलाके में चोरी की घटना लगातार होती रहती है। चोरी से परेशान होकर लोग रात में पहरेदारी भी कर रहे हैं।

DSKSITI - Large

कारे के पहाड़ पर भी चोरी

बताया जा रहा है कि कारे के पहाड़ पर भी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक गिरोह का मामला भी सामने आया था। गिरोह के एक सदस्य को पकड़ा भी गया था । बाद में पहाड़ पर प्लांट संचालकों के द्वारा और ट्रक संचालकों के द्वारा चोर को आपसी सहमति के बाद छोड़ दिया गया था। चोर गिरोह की पहचान भी इसी गांव के निवासी एक युवक का किया गया था। ट्रक संचालकों के ट्रक से डीजल चोरी करने का काम भी यहां के ही चोर के द्वारा किया जाता है। इस गिरोह का नाम भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like