• Tuesday, 30 April 2024
संगठन चुनाव में इस पार्टी ने झोंकी है पूरी ताकत…गांव गांव गली गली चुनाव

संगठन चुनाव में इस पार्टी ने झोंकी है पूरी ताकत…गांव गांव गली गली चुनाव

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा नगरपरिषद के सभी वार्डो में नगर निर्वाचन पदाधिकारी प्रेम कुमार गुप्ता और चुनाव पर्यवेक्षक श्याम सुंदर कुशवाहा के देख रेख में सम्पन्न कराया गया।

सदस्यता अभियान के क्रम में पार्टी के प्रदेश मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ भी पहुंचे और लोगों से बढ़ चढ़कर पार्टी के साथ जुड़ने की अपील की ।

मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार और केंद्र सरकार दोनों जनता के साथ छल कर रही है और झूठे वादों और दावों की सरकार चल रही है जिससे आम आदमी को काफी परेशानी हो रही है । उनके द्वारा सभी लोगों से संगठन को गांव-गांव गली-गली मजबूत करने की अपील की गई।

चुनाव में वार्ड 1 से रूपेश गौस्वामी, 2 दानी प्रसाद, 3 राजेन्द्र प्रसाद, 4विकास यादव,5विधसागर, 6किशोर कुणाल,7सूरज कुमार,8विनय कुमार,9संतोष कुमार,10संजय तांती,11विक्रम यादव,12मोहम्मद फिरोज अहमद,13मो मुस्ताक,14मो शाहबाज अख्तर,15बालेशर प्रसाद,16राज शंकर कुमार,17राजीव कुमार,19कुन्दन कुमार,20संदीप कुमार,22भारतेन्दु कुमार,24धीरज कुमार,25विजय कुमार,26संजीत यादव,27गौरव कुमार सभी वार्ड में निर्विरोध चुनाव हुआ और सभी वार्ड अध्यक्ष को माला पहनाकर स्वागत किया गया और 18 से 22 के बीच नगर अध्यक्ष का चुनाव कराया जाएगा।

घाटकुसुम्भा में भी हुआ चुनाव

DSKSITI - Large

ललन महतो रालोसपा के घाटकुसुम्भा प्रखण्ड के माफो पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित किए गए। वहीं, जीतेंद्र प्रसाद को इसी प्रखंड के डीहकुसुम्भा पंचायत का रालोसपा अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। वहीं, मनोज कुमार को गगौर पंचायत का रालोसपा अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। शेखपुरा जिला के विभिन्न प्रखण्डों में पंचायत वार संगठन का चुनाव चल रहा है। सांगठनिक चुनाव के जिला प्रभारी महेंद्र कुशवाहा और रिटर्निंग अफसर रविन्द्र कुशवाहा ने जानकारी दी कि जिला में पहले चरण के सांगठनिक चुनाव के तहत घाटकुसुम्भा प्रखंड के सभी पंचायतों के अध्यक्षों और डेलीगेट का चुनाव सम्पन्न कर लिया गया है। इसी के तहत भदौसी पंचायत का अध्यक्ष अनिल महतो निर्वाचित किए गए हैं। नेताओं ने बताया कि पानापुर पंचायत का अध्यक्ष रामनाथ महतो निर्वाचित किए गए हैं। महेंद्र कुशवाहा ने बताया गया कि अध्यक्ष के साथ साथ डेलीगेट का भी चुनाव किया गया है। इसमें भदौसी से विजय महतो और अनुज महतो चुने गए हैं, जबकि गगौर से पप्पू राज और जगदीश महतो डेलीगेट बनाए गए हैं। जिला चुनाव का काम देख रहे रविन्द्र कुशवाहा ने बताया कि मफो पंचायत से अमीर महतो और दीपू डेलीगेट बनाए गए हैं, तो डीहकुसुम्भ पंचायत से इंदल कुमार और नंदन कुमार डेलीगेट बनाए गए हैं। रविन्द्र कुशवाहा ने बताया कि घाटकुसुम्भा प्रखंड के तहत आने वाले पंचायत अध्यक्ष और डेलीगेट चुनाव का कामकाज सुनील कुमार रजक और राम लगन महतो देख रहे थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like