• Friday, 26 April 2024
जदयू प्रत्याशी के रूप में रणधीर कुमार सोनी ने किया नामांकन, सुदर्शन कुमार, विजय सम्राट और गजानंद शाही कर रहे हैं तैयारी

जदयू प्रत्याशी के रूप में रणधीर कुमार सोनी ने किया नामांकन, सुदर्शन कुमार, विजय सम्राट और गजानंद शाही कर रहे हैं तैयारी

DSKSITI - Small
शेखपुरा
जिले में सोमवार को जदयू प्रत्याशी के रूप में रणधीर कुमार सोनी के द्वारा शेखपुरा विधान सभा के लिए  नामांकन दाखिल कर दिया गया है। रणधीर कुमार सोनी ने अनुमंडल पदाधिकारी निशांत को अपना पर्चा दिया। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जदयू प्रत्याशी के रूप में रणधीर कुमार सोनी के द्वारा नामजद का पर्चा दाखिल किया गया है। उधर बरबीघा से जदयू प्रत्याशी के रूप में सुदर्शन कुमार के नाम की घोषणा पार्टी के द्वारा कर दी गई है। उनके द्वारा भी नामांकन की तैयारी की जा रही है। शेखपुरा जिले में रणधीर कुमार सोनी ने तीसरी बार नामांकन का पर्चा दाखिल किया है। दो बार पहले भी वह जदयू प्रत्याशी के रूप में विजय हासिल कर चुके हैं।
उधर सुदर्शन कुमार पहली बार कांग्रेसी विधायक बने थे। दूसरी बार जद यू में पाला बदलकर शामिल हुए हैं । उनको टिकट मिल गया है। सारे कयास को झुठलाते हुए सुदर्शन कुमार ने जदयू का टिकट हासिल करने में सफलता हासिल की है। सुदर्शन कुमार के द्वारा भी नामांकन की तैयारी की जा रही है।
वहीं राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा भी दिए सम्राट को टिकट दे दिया गया है। हालांकि कई नाम पिछले दो-तीन दिनों में चलते रहे परंतु आखिरकार विजय सम्राट ने सभी को पछाड़ते हुए टिकट हासिल कर लिया है। राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा विजय सम्राट को टिकट दिए जाने की घोषणा कर दी गई है। उधर बरबीघा सीट से महागठबंधन में अनिल शंकर को जबरदस्त झटका लगा है। बरबीघा की सीट से गजानंद शाही को कांग्रेस से प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा हो गई है। गजानन शाही ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा टिकट मिलने की शत प्रतिशत गारंटी हो गई है। 7 अक्टूबर को उनके द्वारा नामजद का पर्चा भरा जाएगा। वहीं सोमवार को एक प्रत्याशी ने केवल नामांकन कराया है। जबकि मंगलवार को कई प्रत्याशी के नामांकन का पर्चा दाखिल करने की तैयारी की जा रही है। लोजपा प्रत्याशी के रूप में इमाम गजाली और मधुकर कुमार नामांकन करा सकते हैं। जबकि कई पार्टियों के प्रत्याशी भी नामांकन की तैयारी में लगे हुए हैं। 2 दिनों तक गहमागहमी रहने की उम्मीद है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like