• Saturday, 27 April 2024
होली में शराब माफिया की कमर तोड़ रही पुलिस, छापेमारी में देसी कट्टा भी बरामद

होली में शराब माफिया की कमर तोड़ रही पुलिस, छापेमारी में देसी कट्टा भी बरामद

DSKSITI - Small

होली में शराब माफिया की कमर तोड़ रही पुलिस, छापेमारी में देसी कट्टा भी बरामद

 

 शेखपुरा 

 

शेखपुरा पुलिस के द्वारा देशी शराब और विदेशी शराब माफिया के खिलाफ लगातार छापेमारी कर कार्रवाई की जा रही है। गुप्त रूप से सूचना पर भी छापेमारी कर गिरफ्तारी हो रही है । दो दिन पहले ही बरबीघा के केवटी थाना प्रभारी के द्वारा 225 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक इनोवा कार को बरामद किया । लगातार पुलिस की छापेमारी में देसी शराब माफिया की भी कमर तोड़ी जा रही है।

 

पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि शुक्रवार की रात्रि शेखपुरा के हथियामा थाना क्षेत्र अंतर्गत पैन डेहरी गांव में छापेमारी की गई। यहां 18 लीटर देसी शराब के साथ एक देसी कट्टा और दो गोली के साथ गांव के ही 42 वर्षीय राघव रविदास के पुत्र राजू रविदास को गिरफ्तार किया गया। आर्म्स एक्ट की धाराओं के साथ-साथ शराब अधिनियम के धारा में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया।

 

साथ ही बताया कि पैन डेहरी गांव में ही 60 वर्षीय कामेश्वर मांझी और 25 वर्षीय ढारो रविदास को भी शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया।

 

 

घाटकुसुंभा के बाऊघाट थाना में भी शराबी के विरुद्ध अभियान चलाया गया । पानापुर गांव से 59 वर्षीय सरोवर पासवान को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया।

DSKSITI - Large

 

 

जयरामपुर थाना पुलिस के द्वारा भी कार्रवाई की गई और बरहनपुरा से 55 वर्षीय शराब कारोबारी कारू चौधरी को 14 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया.

 

 

इसी तरह से शेखीपुर सराय पुलिस ने भी शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की और 4 लीटर देसी शराब के साथ जाटो पासवान को गिरफ्तार किया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like