• Friday, 26 April 2024
नकल करने से रोकने पर प्रिंसिपल को चेंबर में घुसकर छात्र ने पीटा

नकल करने से रोकने पर प्रिंसिपल को चेंबर में घुसकर छात्र ने पीटा

DSKSITI - Small

बरबीघा (शेखपुरा)

शेखपुरा जिले के बरबीघा के डॉ श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज मैं एक छात्र को नकल करने से रोकना प्राचार्य को महंगा पड़ गया और प्रचार के चेंबर में घुसकर छात्र ने जमकर पिटाई कर दी। वहीं इस घटना से जहां विद्या का मंदिर शर्मसार हो गया वहीं शैक्षणिक जगत से जुड़े लोगों में भी काफी आक्रोश है । शैक्षणिक जगत के लोगों ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए इसे महापुरुषों के धरती को कलंकित करने वाला कदम बताया है।

वहीं पिटाई करने का फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। इस मामले में प्राचार्य के द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। आरोपी की पहचान बरबीघा नगर क्षेत्र के शेरपर मोहल्ला निवासी अंकित कुमार उर्फ बंटी के रूप में की गई है। वह सेवानिवृत्त शिक्षक श्रवण कुमार का पुत्र बताया जा रहा है । वो झारखंड में शिक्षक भी है और इग्नू से स्नातक की परीक्षा दे रहा था।

DSKSITI - Large

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्राचार्य नवल प्रसाद ने बताया कि इग्नू स्नातक की परीक्षा कॉलेज में हो रही है। उसी परीक्षा में नकल करने की सूचना मिलने पर छात्र का कॉपी उनके द्वारा ले लिया गया और आ गए हैं। उनके सामने ही छात्र पुस्तक निकालकर नकल कर रहा था।

इसी बात से गुस्साए छात्र ने चैंबर में घुसकर उनके साथ मारपीट की और जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली गलौज भी किया। वहीं इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। जबकि इस घटना पर जदयू के पूर्व विधानसभा प्रभारी डॉ राकेश रंजन ने बताया कि जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली गलौज करना और प्रिंसिपल के साथ मारपीट करना बेहद शर्मनाक घटना है। इस मुद्दे को लेकर आगे भी आंदोलन किया जाएगा। बताया कि युवक को नेताओं का संरक्षण प्राप्त है । इसी वजह से युवक ने इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like