• Tuesday, 14 May 2024
24 घंटे में 25 कोविड-19 के पॉजिटिव केस मिले : घर में सुरक्षित रहे

24 घंटे में 25 कोविड-19 के पॉजिटिव केस मिले : घर में सुरक्षित रहे

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में कोविड-19 के संक्रमण का फैलाव लगातार बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में 25 कोविड-19 के केस मिले हैं । यह आंकड़ा 24 जुलाई के रात 12:00 बजे से 25 जुलाई के रात 12:00 बजे तक की है। जिले में कुल आंकड़ा 454 हो गया है।

स्वास्थ्य विभाग के द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि पच्चीस पॉजिटिव में से 13 लोगों का टेस्ट ट्रूनेट मशीन से किया गया। 6 लोगों का टेस्ट एंटीजन से किया गया और 6 लोगों का रिपोर्ट एम्स से आया है।

शेखपुरा के हैं ज्यादातर लोग

DSKSITI - Large

ज्यादातर लोग शेखपुरा सदर प्रखंड के हैं। यह आंकड़ा अट्ठारह बताया गया है। 18 लोग शेखपुरा प्रखंड के हैं । जबकि चार पॉजिटिव बरबीघा प्रखंड के हैं और तीन पॉजिटिव शेखोपुर सराय प्रखंड का बताया गया है।

कौन-कौन है पॉजिटिव , कहां कहां से हैं पॉजिटिव

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया है कि बरबीघा प्रखंड विकास पदाधिकारी के पॉजिटिव होने के बाद उनके संपर्क से कार्यालय का एक व्यक्ति भी पॉजिटिव हो गया है। जबकि शेखपुरा होमगार्ड ऑफिस का एक पॉजिटिव पाया गया है। इसी तरह सदर अस्पताल से दो लोगों के और पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। जबकि गिरीहिंडा, मड पसौना, बड़ी दरगाह, कैनारा बैंक, बेल्हारी, इत्यादि जगहों से एक एक पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

115 होम आइसोलेशन में है

सभी संक्रमित लोगों में 115 लोग होम आइसोलेशन में हैं । 81 लोग आइसोलेशन सेंटर शेखपुरा में इलाज करा रहे हैं। अब तक 258 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। एक्टिव केस 196 है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From