• Friday, 26 April 2024
दरोगा जी पुलिस होती तो बच जाती जान , पति की मौत के बाद फट पड़ी महिला, रोड जाम

दरोगा जी पुलिस होती तो बच जाती जान , पति की मौत के बाद फट पड़ी महिला, रोड जाम

DSKSITI - Small

दरोगा जी पुलिस होती तो बच जाती जान , पति की मौत के बाद फट पड़ी महिला, रोड जाम

बरबीघा

बरबीघा से श्रीकृष्ण चौक पर राष्ट्रीय राजमार्ग 82 बना दिया गया और श्री कृष्ण चौक पर प्रतिमा भी लगा दी गई परंतु वहां डिवाइडर लगाने और छोटा छोटा ब्रेकर लगाने की मांग अक्सर मीडिया में उठाया जाता रहा परंतु अधिकारी और पुलिस कान में करुआ तेल लेकर सोती रही। यहां पर पुलिस की भी व्यवस्था किए जाने की मांग लोगों ने उठाई थी और मीडिया में भी आवाज उठाई परंतु पुलिस प्रशासन ने इस पर ध्यान नहीं दिया आखिर कर यहां बड़ी मौत की घटना घटी गई और एक पूरा परिवार उजड़ गया।

मंगलवार को यहां एक तेज रफ्तार बस ने एक युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक श्री कृष्ण चौक के बगल में ही आवास बनाकर अपने परिवार के साथ रह रहे थे। मृतक की पहचान तोड़ा गांव निवासी रवि रंजन के रूप में की गई। शिक्षक अखिलेश सिंह के पुत्र थे। बताया गया कि घर से निकलकर थोड़ी दूर निकले ही थे कि एक तेज रफ्तार बाबा रथ नामक बस ने कुचल दिया। लोग उसे अस्पताल लेकर गए परंतु तब तक प्राण निकल चुके थे।

थानाध्यक्ष पर बिफर पड़ी पत्नी

मृतक की पत्नी थानाध्यक्ष पर बिफर पड़ी। पति की लाश से लिपट कर रो रही महिला को देखकर किसका कलेजा नहीं फट रहा था। वहीं थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र जैसे ही वहां पहुंचे तभी महिला बिफर गई और बोली कि चौक पर पुलिस होती तो उसके पति की जान बच सकती थी। यातायात का यहां पालन नहीं हो रहा था । जिस वजह से बस ने उनके पति को रौंद दिया। बता दें कि यहां चौक तो बन गया परंतु यातायात नियमों का उल्लंघन लोग कर रहे थे। जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही थी। आखिरकार एक की मौत भी हो गई।

लोगों ने कर दिया रोड जाम

चौक पर स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया है। लोग प्रशासन और पुलिस को इस मौत के लिए जिम्मेदार मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि लगातार कहे जाने के बाद भी यहां पर डिवाइडर नहीं दिया गया और पुलिस की व्यवस्था भी नहीं की गई। जिससे मौत की घटना घटी। लोगों के द्वारा वहां डिवाइडर बनाने और छोटे-छोटे ब्रेकर बनाने की मांग की जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like