• Friday, 19 April 2024
निक्की खातून का किसने खींचा दुपट्टा और कहाँ शिक्षक का हुआ गुपचुप तलाक, जानिए

निक्की खातून का किसने खींचा दुपट्टा और कहाँ शिक्षक का हुआ गुपचुप तलाक, जानिए

DSKSITI - Small

निक्की खातून का किसने खींचा दुपट्टा और कहाँ शिक्षक का हुआ गुपचुप तलाक, जानिए

शेखपुरा

निकी खातून का दुपट्टा खींचने कपड़ा फाड़ने सर पर हथौड़ा से प्रहार करने का मामला सामने आया है जिसको लेकर पुलिस में आवेदन दिया गया है। हालांकि पुलिस ने अभी प्राथमिकी दर्ज करने की बात सामने नहीं आ रही है। निक्की खातून काफी दुखी और आहत है। बताया कि नसीम कुरैशी पड़ोसी है । उसने इस घटना को अंजाम दिया यह पूरा मामला शेखपुरा नगर के अहियापुर से जुड़ा हुआ है।

अहियापुर मोहल्ला निवासी निक्की खातून ने बताया कि उसके पति बाहर रहते हैं और वह 6 बहन है । उसे कोई भाई नहीं है। उसका पड़ोसी नसीम कुरैशी उसे लगातार परेशान करता है। गंदी गंदी बातें करता है। गंदी हरकतें करता है। वही दीवाल को तोड़ने को लेकर हुए विवाद में उसने दुपट्टा खींच लिया। कपड़ा फाड़ दिया और सर पर हथौड़ी से मारकर जानलेवा हमला भी किया। इसको लेकर पुलिस में आवेदन दिया गया है।

गुपचुप तरीके से पत्नी को दे दिया तलाक

शेखपुरा

शेखपुरा के दल्लू चौक निवासी पेशे से शिक्षक मनीष कुमार ने दूसरी शादी करने और दहेज के लोभ में पहली पत्नी को गुपचुप तरीके से तलाक देने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस के द्वारा तलाक दिए जाने के सारे साक्ष्य दिखाए गए हैं । उधर महिला के द्वारा बताया जा रहा है कि उसे तलाक की कोई जानकारी नहीं है और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।

जबकि कोर्ट से तलाक होने के बाद महिला के सारे अधिकार खत्म होते दिखाई पड़ रहे हैं। यह पूरा मामला शेखपुरा नगर परिषद के खांड पर मोहल्ला निवासी कपिल महतो की पुत्री बंटी कुमारी से जुड़ा है
DSKSITI - Large

19 अप्रैल 2018 को उसकी शादी हुई थी फिर जीएनएम की पढ़ाई करने लगी। इसी बीच पति के द्वारा तलाक देने का मामला सामने आया इसके बाद उसने पुलिस से गुहार लगाई महिला थाना में जाकर पुलिस को आवेदन दिया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From