• Saturday, 18 May 2024
शिक्षक शिक्षिका का पुत्र पहले ही प्रयास में NEET में सफल, बनेगा डॉक्टर

शिक्षक शिक्षिका का पुत्र पहले ही प्रयास में NEET में सफल, बनेगा डॉक्टर

DSKSITI - Small

शिक्षक शिक्षिका का पुत्र पहले ही प्रयास में NEET में सफल, बनेगा डॉक्टर 

 

 

शेखपुरा

 

 कहते हैं कि होनहार बिरवान के होत चिकने पात । ऐसे ही एक होनहार पुत्र ने अपने शिक्षक माता-पिता के भरोसे पर खरा उतरते हुए पहले ही प्रयास में नीट की सफलता प्राप्त कर ली है। अब वह डॉक्टर बनेगा। इस सफलता पर परिवार के साथ साथ क्षेत्र के लोग उसे बधाई दे रहे हैं। गांव में खुशी का माहौल है।

 

 दरअसल, यह सफलता बरबीघा प्रखंड के सर्वा गांव निवासी विनीत कुमार के पुत्र केशव कन्हैया ने प्राप्त की है। केशव कन्हैया को 902 रैंक प्राप्त हुआ है।

 

केशव डॉक्टर बनकर समाज के भलाई का काम करेगा। केशव की पढ़ाई दसवीं तक बेगूसराय के निजी विद्यालय में हुई फिर 12वीं की पढ़ाई दिल्ली के निजी विद्यालय में करते हुए वहां एक निजी संस्थान में नीट की तैयारी करते हुए पहली प्रयास में सफलता प्राप्त की है।

 

DSKSITI - Large

 केशव कन्हैया के माता-पिता शिक्षक हैं। केशव कन्हैया के पिता विनीत कुमार बेगूसराय के सदर प्रखंड अंतर्गत बभन टोल परना उत्क्रमित मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक हैं।

 

 जबकि उनकी माता उपासना सिंह भी बेगूसराय में ही शिक्षिका हैं। केशव कन्हैया के चाचा एवं शेखपुरा में कृषि समन्वयक पंकज कुमार ने अपने भतीजे की सफलता पर खुशी जाहिर की और कहा कि उसने अपने दादा स्वर्गीय सीताराम सिंह तथा दादी स्वर्गीय इन्द्राशन देवी के सपनों को साकार कर दिया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like