• Monday, 29 April 2024
राजद है विश्व में सबसे अराजक दल! किसने और क्यों कहा

राजद है विश्व में सबसे अराजक दल! किसने और क्यों कहा

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट के द्वारा मानव श्रृंखला के विरोध में बयान देने पर जदयू भड़क गई है और इसको लेकर जदयू के जिला अध्यक्ष अंजनी कुमार के द्वारा राष्ट्रीय जनता दल को विश्व का सबसे अराजक दल बताया गया है। प्रेस बयान जारी कर अंजनी कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल को सरकारी तंत्र का दोहन निजी स्वार्थ में करने वाली पार्टी बताते हुए कहा है कि यह पार्टी विश्व में सबसे अराजक पार्टी के रूप में जानी जाती हैं। वैसे में नीतीश कुमार के एक नेक काम का विरोध करना बिल्कुल गलत है।

उधर राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट ने मानव श्रृंखला के बहाने सरकारी पैसे की बर्बादी और लोगों को परेशानी किए जाने वाला काम बताया गया था। इस खबर पर ही जदयू के द्वारा यह प्रतिक्रिया दी गई है।

DSKSITI - Large

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा पर्यावरण बचाने को लेकर मानव श्रृंखला का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी सराहना सभी जगह हो रही है और यह एक सरकारी आयोजन है इसलिए इसमें सरकारी तंत्र का शामिल होना स्वभाविक है।

वैसे में राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा सरकारी पैसे की बर्बादी का आरोप लगाना बेबुनियाद बात है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के महासचिव के द्वारा इस तरह का बयान देना निराधार और बेबुनियाद है। उधर दोनों पार्टियों में इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है । इससे पूर्व राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भाई बिरेन्द्र के द्वारा भी जल जीवन यात्रा को पैसे की बर्बादी वाला कार्यक्रम बताया था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like