• Thursday, 16 May 2024
फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में शेखपुरा मुख्य पार्षद को गिरफ्तार करने पहुंची पटना पुलिस

फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में शेखपुरा मुख्य पार्षद को गिरफ्तार करने पहुंची पटना पुलिस

DSKSITI - Small

फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में शेखपुरा मुख्य पार्षद को गिरफ्तार करने पहुंची पटना पुलिस 

 
शेखपुरा
 
शेखपुरा मुख्य पार्षद रश्मि कुमारी को गिरफ्तार करने के लिए पटना के दनियावां पुलिस शुक्रवार की दोपहर पहुंची। हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही शेखपुरा नगर परिषद से रश्मि कुमारी अपने पति विजय कुमार के साथ निकलने में सफल रही। जानकारी में बताया गया कि पटना पुलिस के थाना के एसआई अवधेश पांडे मुख्य पार्षद रश्मि कुमारी को गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे थे ।
सबसे पहले पुलिस की टीम रश्मि कुमारी के घर नगर परिषद के पुरनकामा गांव पहुंची। जहां वे नहीं मिली। इसी दौरान वहां पुलिस पहुंचने की सूचना गांव के लोगों ने इनको दे दिया और नगर परिषद में बैठे पति पत्नी वहां से निकलने में कामयाब रहे।
 
DSKSITI - Large

बता दें कि शेखपुरा नगर परिषद के हुए चुनाव में नगर परिषद की सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित की गई थी। इसी बीच रश्मि कुमारी अनुसूचित जाति के रुप में जीतने में सफल रही। इसके बाद इसकी शिकायत की गई की जाति प्रमाण पत्र फर्जी है। पटना जिला के दनियांवा थाना क्षेत्र से जाति प्रमाण पत्र जांच में फर्जी पाए जाने पर उसे रद्द किया गया और वहां के थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। यह मामला अभी लंबित चल रहा है। उधर, शेखपुरा जिला प्रशासन के द्वारा इस पूरे मामले की जांच कराई गई तो रश्मि कुमारी का मायका नालंदा जिला के बिंद थाना के बरहोग निकला । वे कुर्मी जाति की बताई जा रही है।   पुलिस   रश्मि कुमारी को गिरफ्तार किए ही बैरंग लौट गई। वहीं रश्मि कुमारी ने बताया कि उनको जमानत मिली हुई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like