• Saturday, 18 May 2024
राहुल गांधी के नाम पर टिकट दिलाने के लिए पैसा ठगने वाला ऐसे हुआ गिरफ्तार

राहुल गांधी के नाम पर टिकट दिलाने के लिए पैसा ठगने वाला ऐसे हुआ गिरफ्तार

DSKSITI - Small

न्यूज़ डेस्क

बिहार के चुनाव में वैसे तो टिकट को लेकर खरीद-फरोख्त के आरोप लगते रहे हैं परंतु एक नया मामला भी सामने आया है। राहुल गांधी के नाम लेकर कांग्रेस के टिकट के लिए आवेदन करने वालों को कॉल करके उनका PA होने का दावा करते हुए पैसे वसूली करने वाले ठग को गिरफ्तार कर लिया गया।

DSKSITI - Large

इसमे कई प्रत्याशियों को ठगी का शिकार बनाये जाने का खुलासा हो सकता है।

हालांकि बरबीघा सीट से आवेदन करने वाले मुकेश सिंह के द्वारा ठगी करने वाले की शिकायत कांग्रेस के बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर से कर दी गयी। वीरेंद्र सिंह राठौर ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी और इस्लामाबाद पुलिस ने गौरव कुमार, रविंदर शर्मा और हरजिंदर सिंह उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया ।

इस संबंध में मुकेश सिंह ने बताया कि राहुल गांधी के पिए होने का नाम लेकर उनके मोबाइल पर कॉल किया गया। ट्रूकॉलर में राहुल गांधी ऑफिस करके दिखाने भी लगा। फिर पैसे की लेनदेन की बात होने लगी। हम लोगों तत्काल सावधान हो गए और बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर को इसकी सूचना दे दी। उसके बाद ठगी करने वाले के खाता भी हम लोगों ने ऊपर किया स्टेटमेंट में कुछ लोगों से ठगी की बात भी सामने आ गई थी। वह स्टेटमेंट भी बिहार प्रभारी को उपलब्ध करवा दिया गया। बाद में पुलिस की पहल पर तीनों ठगी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है। मुकेश सिंह ने कहा कि उनसे किसी प्रकार की ठगी नहीं हुई है और वे किसी प्रकार का पैसा नहीं दिए हैं

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like