• Tuesday, 21 May 2024
35 लाख खर्च कर धूमधाम से की बेटी की शादी, ससुराल वालों ने मारपीट कर भगाया

35 लाख खर्च कर धूमधाम से की बेटी की शादी, ससुराल वालों ने मारपीट कर भगाया

DSKSITI - Small

बरबीघा

चार माह पहले शादी हुई थी और ससुरालवालों ने नवविवाहिता को प्रताड़ित कर घर से भगा दिया। एसपी दयाशंकर के सख्त निर्देशों पर घटना के सम्बंध में प्राथमिकी बरबीघा थाना में दर्ज की गई है। पहले युवती को थाना से भगा दिया गया था।


बताया जाता है कि नालन्दा के कतरीसराय थाना अहियापुर गांव निवासी और नवविवाहिता के पिता संजय कुमार गुप्ता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उल्लेख किया गया है कि गत 10 जून 2019 को उनकी एकलौती पुत्री स्नेहलता की शादी बरबीघा शहर के महल्ला पर निवासी रझखन साव के पुत्र दिलीप कुमार के साथ धूमधाम के साथ हुई थी।


इस शादी में उन्होंने 35 लाख रुपये खर्च किये। शादी के दूसरे दिन बाद से ही पति सहित ससुरालवाले उसे प्रताड़ित करने लगे। उन्होंने कहा कि इसकी भनक मिलने के बाद वे अपनी पत्नी के साथ बरबीघा आकर दामाद और परिवारवालों को खूब समझाया । यहां तक की पंचायत भी लगाया।

लेकिन मेरी बेटी को प्रताड़ित करना नही छोड़े। इस मामले में पति , सास ,ससुर , भैसुर , ननद , नन्दोसी, देवर सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अन्य सूत्रों का कहना है कि विवाहिता के पति मनलायक विवाहिता सुंदर नही रहने के कारण घटना को अंजाम दिया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like