• Saturday, 20 July 2024
GMN में पढ़ रही साली से अवैध संबंध में लखीसराय के स्कूल संचालक की गई जान

GMN में पढ़ रही साली से अवैध संबंध में लखीसराय के स्कूल संचालक की गई जान

DSKSITI - Small

GMN में पढ़ रही साली से अवैध संबंध में लखीसराय के स्कूल संचालक की गई जान

 

 

News Desk/ लखीसराय/शेखपुरा

 

 अवैध संबंध वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने में लखीसराय के स्कूल संचालक की जान गई। इस मामले में शेखपुरा के जीएनएम कॉलेज में पढ़ाई कर रही साली रश्मि कुमारी उर्फ दुर्गा को पुलिस ने हिरासत में लिया। मामले का खुलासा प्रेस वार्ता में पुलिस करेगी। लखीसराय के पीरी बाजार के स्कूल संचालक विवेकानंद रेजिडेंशियल अकैडमी के संचालक विराट आर्यन के हत्या का यह मामला है। हालांकि लाश अभी बरामद नहीं हुआ है। नदी में बहा देने का मामला आया है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

 

मुंगेर के घोसैठ निवासी रश्मि कुमारी उर्फ दुर्गा , उसके पिता और भाई शामिल हैं। इस बात की पुष्टि लखीसराय के एसपी के द्वारा मीडिया से की गई है। लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने इस बात की पुष्टि की है। इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सारी जानकारी दी जाएगी।

 

लखीसराय के पुलिस की माने तो विराट आर्यन का अवैध संबंध गांव के चचेरी साली रश्मि कुमारी और दुर्गा से हो गया फिर फोटो और वीडियो बनाकर रश्मि को ब्लैकमेल किया जाने लगा। पुलिस के अनुसार रश्मि ने इस बात की पुष्टि भी की है । रश्मि के बर्थडे पार्टी पर विराट को 23 अगस्त को मुंगेर बुलाया गया और हत्या कर लाश को नदी में बहा देने की संभावना है। इसलिए लाश बरामद नहीं हुआ है। उधर, इसमें रश्मि के पिता चचेरे ससुर राजेश सिंह को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। रिश्तेदारों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने की बात कही गई है। 23 अगस्त को रश्मि ने फोन करके विराट आर्यन को बर्थडे पार्टी में बुलाने का मामला पुलिस के द्वारा बताया गया है।

DSKSITI - Large

 

 

स्कूल संचालक के गायब होने के बाद लखीसराय पुलिस ने काफी प्रयास किया। रश्मि के मोबाइल पर लास्ट लोकेशन विराट का मुंगेर मिला। लोकेशन के आधार पर पुलिस छानबीन करती रही और रश्मि से शेखपुरा जीएनएम में पढ़ाई करने के लिए चली आई। रश्मि को पुलिस के द्वारा जीएनएम कॉलेज से पकड़ा गया और उससे पूछताछ की गई। उधर, जीएनएम कॉलेज में अपने सहपाठियों से रश्मि के द्वारा काफी सेकरेसी किया गया । अपना फोटो भी सभी जगह से हटवाया गया। सिम और मोबाइल भी बदलने की बात बताई जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि विराट का अपनी पत्नी तन्नू से बेहतर संबंध नहीं थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school
GMN में पढ़ रही साली से अवैध संबंध में लखीसराय के स्कूल संचालक की गई जान

Share News with your Friends

Comment / Reply From