• Monday, 20 May 2024
औचक निरीक्षण में DM इनायत खान पहुंची सदर अस्पताल

औचक निरीक्षण में DM इनायत खान पहुंची सदर अस्पताल

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा सदर अस्पताल की कुव्यवस्था लगातार सुर्खियों में रही है। चिकित्सकों के नहीं रहने से मरीजों की जान जाने का लगातार मामला आता रहा है। घायलों को इलाज करने तक के लिए डॉक्टर के नहीं रहने की शिकायत होती रही है। इन्हीं सबके बीच डीएम इनायत खान सोमवार को सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंची।

जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण में पहुंचते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। जिला अधिकारी के द्वारा सभी चिकित्सकों के कक्षों, जांच घर, आकस्मिक सेवा कक्ष इत्यादि में जाकर मरीजों से बातचीत की गई और सभी तरह की जानकारी ली गई। कई तरह की गड़बड़ी भी सामने आई है। प्रसव कक्ष से लेकर अन्य जगहों पर भी जिलाधिकारी के द्वारा औचक निरीक्षण जारी है । जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण से सदर अस्पताल में चिकित्सक एवं स्वास्थ्य कर्मियों के बीच हड़कंप देखा जा रहा है।

DSKSITI - Large

राज्य सरकार के निर्देश पर अस्पतालों के औचक निरीक्षण का यह कार्यक्रम रखा गया औचक निरीक्षण का कार्यक्रम विभिन्न अस्पतालों में किया गया। बरबीघा रेफरल अस्पताल में एडीएम सत्य प्रकाश शर्मा के द्वारा औचक निरीक्षण किया जा रहा है। यहां भी अचानक पहुंचे एडीएम से अस्पतालों में हड़कंप की स्थिति है। कई तरह की गड़बड़ी और अनियमितता के खुलासे की बात हो सकती है।

गायब डॉक्टर पर होगी सख्ती

मीडिया कर्मियों के द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में डीएम इनायत खान ने कहा कि सदर अस्पताल सहित जिले के विभिन्न अस्पतालों से डॉक्टरों के गायब रहने की सूचना मीडिया के माध्यम से मिलती रहती है। इसको लेकर रणनीति बनाई गई है। लगातार औचक निरीक्षण का काम किया जाएगा। गायब रहने वालों पर सख्ती की जाएगी। किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like