• Sunday, 19 May 2024
नगर में साफ-सफाई बेहतर नहीं होने पर भड़के कार्यपालक पदाधिकारी

नगर में साफ-सफाई बेहतर नहीं होने पर भड़के कार्यपालक पदाधिकारी

DSKSITI - Small

नगर में साफ-सफाई बेहतर नहीं होने पर भड़के कार्यपालक पदाधिकारी

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योति प्रकाश बरबीघा नगर परिषद की साफ-सफाई का व्यवस्था देखने के लिए सुबह सुबह निकले व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने पर वह सफाई कर्मी और उसके प्रबंधक पर जमकर भड़के। उनके साथ सफाई करने वाले संस्था के पदाधिकारी भी थे। सफाई के प्रबंधक के द्वारा मजदूर की कमी का मामला उठाया गया। जिस पर उन्होंने भड़कते हुए इस को तत्काल दूर करने की बात कही।
नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी बुधवार को अहले सुबह नगर की साफ सफाई व्यवस्था देखने के लिए निकले और बाजार का मुआयना किया । इस दौरान कई दुकानदारों के द्वारा रविवार को साफ सफाई नहीं कराए जाने की बात रखी गई । जिस पर भी उन्होंने नाराजगी जाहिर की और सफाई करने वाली संस्था के अधिकारी और प्रबंधकों से इसे दूर करने और रविवार को भी साफ सफाई करवाने की बात कही।
बता दें की बरबीघा नगर परिषद में साफ सफाई की व्यवस्था दुरुस्त नहीं रहती है। सड़कों पर गंदगी का आलम रहता है। सफाई कर्मियों के मनमानी से दुकानदार भी परेशान रहते हैं। सफाई कर्मी नाली सफाई के दौरान कचरा को दुकान के आगे लगा देते हैं और फिर दुकानदार से वसूली करते हैं। जिनके द्वारा पैसा नहीं दिया जाता उनको भी परेशान किया जाता है और कई दिनों तक दुकान के आगे गंदगी लगाकर छोड़ दिया जाता है। इन सभी समस्याओं से स्थानीय दुकानदार परेशान हैं वहीं कार्यपालक पदाधिकारी सफाई का मुआयना लेने निकले तो दुकानदारों ने कई बातों से अवगत कराया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like