• Friday, 26 April 2024
बच्चा चोरी कर भाग रही महिला को सेना की तैयारी करने वाले युवकों ने दौड़कर पकड़ा

बच्चा चोरी कर भाग रही महिला को सेना की तैयारी करने वाले युवकों ने दौड़कर पकड़ा

DSKSITI - Small

बरबीघा

शेखपुरा जिले में बच्चा चोरी का एक मामला पिछले दिनों काफी गर्म रहा। सदर अस्पताल से एक महिला के द्वारा बच्चा चोरी किए जाने का मामला सामने आया था। उस मामले का उद्भेदन भी नहीं हुआ और उसमें कई दिन और रोड जाम हड़ताल और हंगामा भी हुआ इधर बरबीघा में भी बच्चा चोरी का एक मामला सामने आ गया। इतना ही नहीं बच्चा चोरी कर भाग रही महिला को सेना की तैयारी करने वाले जवानों ने पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया । मामला बरबीघा थाना के मिर्जापुर से जुड़ा हुआ है।

क्या है पूरा मामला

DSKSITI - Large

मिर्जापुर गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रात्रि में रुकी सरिता कुमारी का पीछा एक महिला के द्वारा पटना जंक्शन से किया जा रहा था। पहले सरिता से उस महिला ने दोस्ती की फिर उसके साथ किसी न किसी बहाने के मनाते हुए मिर्जापुर आ गयी। रात्रि में वह मिर्जापुर में सोमवार की रात्रि में उसे खाने के लिए भी परिवार के लोगों ने दिया। वही 3 बजे सुबह में महिला बच्चा को लेकर घर से निकल गई।

बच्चे की मां और नानी का ध्यान बच्चा गायब होने पर पड़ा तो उसने हल्ला शुरू किया और बच्चे की खोजबीन शुरु हो गई। गांव वालों के इशारे पर महिला का पीछा शुरू किया गया। सभी ने बताया कि महिला बरबीघा तरफ गई है। इसी बीच सड़क पर सर्वा गांव के कुछ युवक सेना की तैयारी करने वाले दौड़ रहे थे। उससे पूछने पर ही बताया कि एक महिला बच्चे को लेकर बरबीघा की तरफ गई है। बच्चे की मां ने युवकों से निवेदन किया कि महिला को पकड़ने में मदद करें। तैयारी करने वाले जवानों ने दौड़कर महिला को पकड़ा। फिर महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला अपना नाम नीलम देवी बताती है। और शेखपुरा प्रखंड के जियानबीघा गांव निवासी बता रही है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पूछताछ जारी है।

सदर अस्पताल से गायब बच्चे से भी जुड़ सकता है तार

महिला के संबंध मेंजानकारी को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस सदर अस्पताल से गायब हुए बच्चे को लेकर भी छानबीन कर रही है। सरिता देवी ने बताया कि इस महिला ने बच्चा चोरी होने को लेकर सतर्क भी मुझको किया और कहा कि सदर अस्पताल से भी एक बच्चा गायब हो गया था। इस आधार पर पुलिस भी छानबीन करने में जुट गई है। सदर अस्पताल से गायब बच्चे का तार भी इस मामले में जुड़ सकता है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like