latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
शेखपुरा

आंगनबाड़ी ऑफिस से 2 कर्मचारियों को निगरानी में दबोचा..

शेखपुरा।

निगरानी विभाग की टीम बाल विकास परियोजना कार्यालय में तैनात दो कर्मचारियों को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कर आंगनबाड़ी के कर्मचारियों को शेखपुरा सर्किट हाउस में निगरानी विभाग की टीम ने रखा। आंगनबाड़ी के कर्मचारियों को निगरानी विभाग की टीम ने शेखपुरा सर्किट हाउस में घंटों रखकर पूछताछ की तथा कई सवाल जवाब किए जिसका अनुसंधान से सरोकार था। श्यामा सरोवर के सर्किट हाउस में निगरानी विभाग के द्वारा पकड़ाए दोनों व्यक्ति को मीडिया के सामने भी प्रस्तुत किया गया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने जमुई जिला के सिकंदरा बाल विकास परियोजना अंतर्गत कार्यरत दो कर्मचारियों को रंगे हाथ घुस के साथ गिरफ्तार किया है।

निगरानी विभाग के डीएसपी पी एन सिंह ने बताया कि सिकंदरा प्रखंड के दरियापुर गांव में आंगनवाड़ी केंद्र के पोषाहार राशि का आवंटन कई महीने से बाधित था इसे चालू करने के लिए बाल विकास परियोजना पदाधिकारी द्वारा 30000 की राशि मांगी गई थी।

आंगनवाड़ी सेविका गुड़िया देवी के पति गजानंद पांडे ने इस संबंध में निगरानी विभाग से शिकायत की। शिकायत के बाद जांच सही पाए जाने पर शुक्रवार को कार्रवाई की गई और 30000 साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

निगरानी विभाग की टीम ने जिले के सरकारी अतिथिशाला श्यामा सरोवर में दोनों को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए उसके द्वारा ली गई राशि में दिखलाइए। बाद में निगरानी की टीम उसे अपने साथ पटना लेकर चली गई। गिरफ्तार लोगों में बाल विकास परियोजना सिकंदरा के डाटा ऑपरेटर राकेश कुमार और कर्मी मोहम्मद अख्तर शामिल हैं।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: