• Wednesday, 08 May 2024
बर्फीले तूफान में सेना के जवान का वीडियो वायरल कितना है सच

बर्फीले तूफान में सेना के जवान का वीडियो वायरल कितना है सच

DSKSITI - Small

बर्फीले तूफान में अधिक सेना के जवान का वीडियो वायरल कितना है सच

News Desk

बर्फीले तूफान में तैनात सेना के जवान और भारत की सुरक्षा पर सेना के जवान की मुस्तैदी की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग सलामी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जबरदस्त ढंग से वायरल होते देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में लोग सेना के जवान को सलामी दे रहे हैं। सेना का जवान बर्फीले तूफान में अडिग है और तेज हवा और बर्फीले तूफान में हथियार के साथ बर्फ बारी के बीच सेना के जवान को सलामी देने के लिए बड़े-बड़े लोग भी सामने आ रहे हैं।

रेल मंत्री अश्विन वैष्णव से लेकर आईएएस अधिकारी तक सेना के जवान को सलामी दे रहे हैं। सोशल मीडिया में ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेंड करते हुए इस वीडियो को रीट्यूट और शेयर किया जा रहा है। फेसबुक और व्हाट्सएप पर भी इस वीडियो को शेयर कर लोग सेना के जवान को सलाम कर रहे हैं।

वायरल वीडियो का सच आया सामने

दरअसल यह वीडियो सबसे पहले रक्षा मंत्रालय के उधमपुर पी आर ओ के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। यह सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी उधमपुर का अधिकृत ट्विटर हैंडल है। रक्षा मंत्रालय के अधिकारी के टि्वटर हैंडल से जब सेना के जवान के इस वीडियो को ट्विटर पर डाला गया तो देखते ही देखते इसे रीट्वीट करने और फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगी। सेना के मुस्तैदी को लोग सलाम कर रहे हैं। पड़ताल में ट्विटर हैंडल अधिकृत रूप से रक्षा मंत्रालय के सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी का है और उनके द्वारा ही सबसे पहले इस वीडियो को ट्विटर पर डाला गया।

 

 

DSKSITI - Large

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like