• Saturday, 27 April 2024
इनसे सीखें!! LIC एडवाइजर एसोसिएशन ने किडनी पैसेन्ट रोहित को सहायता दी..कई लोग आ रहे आगे..

इनसे सीखें!! LIC एडवाइजर एसोसिएशन ने किडनी पैसेन्ट रोहित को सहायता दी..कई लोग आ रहे आगे..

DSKSITI - Small

बरबीघा। न्यूज़ ब्यूरो

डायलिसिस के सहारे जीवन यापन कर रहे किडनी पेशेंट रोहित की आर्थिक मजबूरी देखते हुए एलआईसी एडवाइजर एसोसिएशन, बरबीघा के द्वारा 11000 की आर्थिक सहायता दी गई। एसोसिएशन के सदस्यों ने बैठक कर आपसी सहमति से यह राशि प्रदान की।

यह राशि कन्हैया जी, राजेश कुमार, विजय कुमार, मनोज कुमार, प्रमोद खुराना, पंकज कुमार, मोहन कुमार, राजकुमार जी, ब्रजेश कुमार, संजय सिंह, कृष्णदेव प्रसाद, मुकेश कुमार के द्वारा प्रदान की गई।

एसोसिएशन के सचिव कन्हैया जी के द्वारा बताया गया कि एडवाइजर एसोसिएशन के द्वारा प्रत्येक वर्ष इस तरह के सामाजिक कार्यों में सहायता प्रदान की जाती है। पिछले वर्ष भी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अमृता प्रीतम को 12000 की आर्थिक सहायता एडवाइजर एसोसिएशन के द्वारा की गई थी। इस बार रोहित कुमार को एसोसिएशन के द्वारा 11000 की सहायता राशि सर्वसम्मति से दी गई है।

महिला ने भी दी मदद

रोहित को मदद के लिए बरबीघा नगर सकलदेव नगर निवासी विजय सिंह की पत्नी महिला रीना देवी ने 1000 की सहायता राशि दी। वे एएनएम है।

ज्वेलर्स ने की सहायता

बरबीघा के पुरानी शहर निवासी राजेश कुमार बबलू (राज ज्वेलर्स) ने भी 2000 की सहायता दी।

DSKSITI - Large

लोग इस मदद के लिए सभी को आभार दे रहे है।

बताना जरूरी है कि 35 वर्षीय युवक रोहित कुमार बरबीघा के तेउस गांव निवासी है और 2015 से ही डायलिसिस के सहारे अपना जीवन यापन कर रहा है। प्रत्येक दूसरे दिन रोहित को डायलिसिस करवानी पड़ती है। जिसमें मोटी रकम खर्च हो जाती है। किसान घर से आने वाले रोहित आर्थिक तंगी की वजह से डायलिसिस कराने में परेशानी उठानी पड़ रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like