• Wednesday, 08 May 2024
बिहार में बुलडोजर फिर मचा रहा है कोहराम, यहां पर किया गया है प्रहार

बिहार में बुलडोजर फिर मचा रहा है कोहराम, यहां पर किया गया है प्रहार

DSKSITI - Small

बिहार में बुलडोजर फिर मचा रहा है कोहराम, यहां पर किया गया है प्रहार

बरबीघा, शेखपुरा:

बिहार के शेखपुरा जिले में बुलडोजर अपने रंग में है। बुलडोजर के द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान चल रहा है। शेखपुरा जिले के शेखपुरा नगर परिषद और बरबीघा नगर परिषद के बाजारों में बुलडोजर से यह अभियान चलाया जा रहा है। पिछले दिनों बुलडोजर से लगातार बरबीघा में अतिक्रमण हटाने का काम हो रहा है।

इसी कड़ी में बरबीघा नगर परिषद के द्वारा बरबीघा नगर के गोपालबाद रोड में डाक बंगला में बने मार्केट के आगे अतिक्रमण किए गए पुस्टा को तोड़ने का अभियान चलाया गया। बुलडोजर के द्वारा मार्केट के आगे मनमानी ढंग से बना लिए गए। पुस्टा को तोड़ा गया।

बता दें कि अतिक्रमण की वजह से नगर में जाम की स्थिति रहती है । अतिक्रमण का मुख्य बाजार दुकान के आगे अवैध रूप से पुस्टा निर्माण कर लेना प्रमुख माना जाता है। जिससे रास्ते संकीर्ण हो जाते हैं। अतिक्रमण का अभियान तीन-चार दिनों से नगर परिषद के द्वारा बुलडोजर के माध्यम से अतिक्रमण हटाने का काम किया जा रहा है।

 

2 दिनों तक अतिक्रमण हटाने के लिए दुकान के आगे ऊपर में लगाए गए करकट को हटाया गया। वहीं तीसरे दिन सड़क के किनारे बने पुस्टा को तोड़ने का अभियान चलाया। अभियान अभी गोपालबाद रोड में चलाया गया है। आगे भी यह अभियान चलेगा। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश ने मीडिया को बताया कि नगर में जाम की समस्या दूर करने के लिए यह किया जा रहा है । नगर में अतिक्रमण की वजह से आवागमन प्रभावित है । बता दें कि बरबीघा बाजार में अतिक्रमण की वजह से लोगों का आना जाना मुश्किल हो गया है। बरबीघा थाना के ठीक सामने अतिक्रमण की बड़ी समस्या रहती है। सब्जी और फल विक्रेता बीच रोड पर तीन चार दुकानों को लगाकर पूरा अतिक्रमण कर लेते हैं। जिससे पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। बाजार जाने वाले रास्ते पर अतिक्रमण की वजह से परेशानी होते हैं। लोगों के द्वारा अतिक्रमण के साथ-साथ नो एंट्री लगाने की मांग भी की जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like