• Wednesday, 05 October 2022
YOUTH NEWS: नौकरी के लिए यहां लगेगा मेला,  युवाओं के लिए बड़ा अवसर

YOUTH NEWS: नौकरी के लिए यहां लगेगा मेला, युवाओं के लिए बड़ा अवसर

YOUTH NEWS: नौकरी के लिए यहां लगेगा मेला,  युवाओं के लिए बड़ा अवसर 
 
शेखपुरा
 
शेखपुरा के डीआरसीसी भवन में नौकरी के लिए मेला का आयोजन किया गया है।  श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में शेखपुरा डीएम सावन कुमार के निर्देशानुसार इसका आयोजन 26 सितंबर को किया गया है । यहां बुलेट ट्रेन की कंपनी और बड़े-बड़े पुल निर्माण कंपनी लार्सन एंड टूब्रो के प्रतिनिधि आएंगे और युवाओं को ऑनस्पॉट नौकरी की व्यवस्था करेंगे। दरअसल इसमें कुछ दिनों की ट्रेनिंग और उसके बाद अपरेंटिस में 16000 का वेतनमान और फिर बुलेट ट्रेन की कंपनी में नौकरी का अवसर मिलेगा ।
 
पूरी जानकारी देते हुए शेखपुरा जिला के नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेष ने बताया कि L&T कंपनी के एचआर पंकज शुक्ला की पहल पर शेखपुरा जिले में कैंप का आयोजन 26 सितंबर को किया गया है। इसमें 10वीं, 12वीं और आईटीआई पास के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। उन्हें 2 महीने के प्रशिक्षण के बाद कंपनी में 16000 के मानदेय पर नौकरी भी मिलेगी और फिर भी यहां से प्रशिक्षित होकर निकलने के बाद बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट में भी नौकरी का अवसर प्रदान किया जाएगा।
बड़े बड़े पुल निर्माण के कंपनी के योजनाओं में भी नौकरी के अवसर मिलेंगे।   बताया कि बिहार के युवा को ऐसे अवसर का लाभ उठाना चाहिए। श्रम संसाधन विभाग के द्वारा विशेष पहल की जा रही है। बिहार सरकार की देखरेख में  जॉब मिलता है। उन्होंने बताया कि 26 सितंबर को बायोडाटा के साथ युवा मौके पर उपस्थित होकर नौकरी से संबंधित प्रक्रिया कर सकते हैं फिर अपरेंटिस में वेतनमान पाते हुए बड़ी कंपनी में नौकरी का अवसर मिल जाएगा।

Share News with your Friends

Comment / Reply From