latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
घाटकोसुम्भा

लूट और शराब कारोबार जैसे कई मामलों का फरार दो बदमाश गिरफ्तार

लूट और शराब कारोबार जैसे कई मामलों का फरार दो बदमाश गिरफ्तार

घाटकुसुंभा।

लूट और शराब कारोबार के कई मामलों के फरारी कन्हैया राम सहित दो बदमाशों को कोरमा थाना पुलिस गिरफ्तार करने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व कोरमा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार ने किया। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनो गिरफ्तार बदमाश भदौंसी गांव के रहनेवाला है। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दोनो शातिर बदमाश गांव से कोयला जानेवाली सड़क पर बैठे है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम वहां पहुंचकर कन्हैया राम और उसके साथ कांत राम को गिरफ्तार कर ली। उन्होंने बताया कि कन्हैया राम लूट के एक मामले में लगभग बीस साल से फरार चल रहा था। जबकि उसके घर से दो माह पूर्व 80 लीटर देसी शराब बरामद किया गया था। वहीं कांत राम के यहां से 28 लीटर देसी शराब बरामद किया गया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनो बदमाश के खिलाफ तीन तीन शराब कारोबार के मामले है और इन तीनों मामले में दोनो फरार चल रहा था। गिरफ्तार दोनो शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें कड़ी सुरक्षा में जेल भेज दिया गया।

विदेशी शराब के मामले में आरोपी आरोपी धराया

शेखोपुरसराय। नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत नीमी गाँव से रविवार की रात को विदेशी शराब के मामले में फरार चल रहे एक अभियुक्त को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए शेखोपुरसराय थाना इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि नीमी गांव निवासी विनोद कुमार के पुत्र प्रिंस कुमार के ऊपर विदेशी शराब बेचने के मामले शेखोपुर सराय थाना में मामला दर्ज था साथ ही साथ जिले के कई थानों में भी शराब बेचने को लेकर मामला दर्ज किया हुआ है। जिसमें की कई सालों से वह फरार चल रहा था उसी आलोक में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाया गया ।

देसी शराब और कई उपकरण सहित 3 गिरफ्तार

बरबीघा / शेखोपुरसराय। बरबीघा और शेखोपुर सराय थाना पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर छापामारी कर 5 लीटर देसी शराब और उपकरण के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर ली। बरबीघा थाना पुलिस ने प्रखंड के मिर्जापुर गांव में छापामारी कर एक कारोबारी को दो लीटर देसी शराब और शराब बनाने व रखने के कई उपकरण के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई। छापामार दल में बरबीघा थाना में कार्यरत दारोगा अमलेश प्रसाद और एएसआई राम बाबू शामिल थे। पुलिस ने बताया मिर्जापुर गांव से गिरफ्तार कारोबारी सुनील चौधरी के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। जबकि उसके यहां से बरामद शराब और उपकरण को जब्त कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी देसी शराब बनाकर उसे बेचा करता था । उधर शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत खुड़िया गांव से रविवार की रात को दो शराब कारोबारी सरजुग मांझी व सिया देवी को शेखोपुरसराय थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया । इस बाबत प्रभारी थाना इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के द्वारा खुड़िया गांव में छापेमारी किया गया ।जिसके दौरान सरजुग मांझी व सियादेवी को मौके पर से 3 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया । साथ के साथ शराब बनाने वाला उपकरण को भी बरामद किया गया। जिसके बाद दोनों शराब कारोबारी के विरुद्ध शेखोपुर सराय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

ओनमा पावर ग्रिड के गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की सरकारी संपत्ति लूटा

शेखोपुरसराय । स्थानीय थाना क्षेत्र के ओनमा पावर ग्रिड में रविवार की रात्रि अज्ञात बदमाशों ने पावर ग्रिड के सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लाखों रुपए की सरकारी संपत्ति को लूट लिया । इस बाबत जानकारी देते हुए पीड़ित गार्ड दीपक कुमार और राजेश कुमार ने बताया कि रविवार की मध्य रात्रि में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने दोनों के हाथ पैर बांधकर बंधक बनाते हुए पावर ग्रिड में रखे गए 2500 केजी एलमुनियम का तार ले भागा । इस घटना के अंजाम देने के लिए बदमाशों के साथ कई लोग थे । जो सड़क पर चार पहिया वाहन को खड़े कर रखे थे और कुछ बदमाश हम दोनों को बंदी बनाकर मोबाइल सहित एलमुनियम के तार लूटकर अपने वाहन पर रखकर चले गए । जिसके बाद इसकी सूचना स्टोर के असिस्टेंट ईश्वर कुमार को दिया गया। वहीं सोमवार के दिन ईश्वर कुमार ने नजदीकी थाना शेखोपुरसराय में एक लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है । इस बाबत प्रभारी थाना अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाने में आवेदन दिया गया है। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!