• Friday, 09 December 2022
शाम होते ही सड़क पर रोड रॉबरी करने वाले दो बदमाश को ऐसे पकड़ा

शाम होते ही सड़क पर रोड रॉबरी करने वाले दो बदमाश को ऐसे पकड़ा

शाम होते ही सड़क पर रोड रॉबरी करने वाले दो बदमाश को ऐसे पकड़ा

 

 शेखपुरा 

 

शाम होते ही सड़कों पर चलने वाले यात्रियों के साथ लूटपाट करने वाले दो बदमाश को गांव वालों ने ही पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है । मामले में प्राथमिकी कराई गई है। यह घटना मेहुस बरबीघा रोड में भदर्थी गांव के पास घटी है । यहां कुछ कुसेढ़ी गांव निवासी मुकेश कुमार के साथ लूटपाट की घटना हो रही थी।

 

 

इस संबंध में पीड़ितों से मिली जानकारी में बताया गया कि युवक अपने गांव से अपने पिता को लाने के लिए बगल के गांव मेहुस जा रहा था। रास्ते में ही 3 बाइक सवार युवकों ने उसका पीछा किया और भदर्थी मोड़ के पास पहुंचते ही उसे गिरा दिया मोबाइल, पैसे छीन लिए और बाइक भी छीनने लगा ।

 

तभी युवक के द्वारा शोर कर दिया गया । शोर सुनकर बगल में टहल रहे भदर्थी गांव के कुछ लोग दौड़े और वे लोग भी हल्ला मचाने लगे। तभी भीड़ इकट्ठा होता देख तीनों बदमाश अपनी बाइक से भागने में सफल रहा।

 

 हालांकि तीनों को पहचान लिया गया । जिस गांव के पास घटना हो रही थी उसी गांव के युवकों ने उसे पहचाना और सभी भदर्थी गांव के ही निवासी थे । 

 

बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची और गांव वालों के साथ भदर्थी गांव गई जहां तीनों के घर पर लोग पहुंचे। दो युवक को पकड़ लिया गया। और एक भागने में कामयाब रहा। इस संबंध में केवटी थाना के अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि धर्मराज महतो और कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किया गया है । प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। तीसरे को भी गिरफ्तार करने की कोशिश पुलिस कर रही है।

 

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like