• Wednesday, 05 October 2022
बुलेट चोरी कर भाग रहे थे चोर गिरोह के सदस्य, पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया

बुलेट चोरी कर भाग रहे थे चोर गिरोह के सदस्य, पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया

बुलेट चोरी कर भाग रहे थे चोर गिरोह के सदस्य, पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया

 

अरियरी, शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत मोहली ओपी की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली। मोहली ओपी पुलिस के द्वारा रविवार की आधी रात को गश्ती के दौरान बुलेट चोरी कर भाग रहे एक चोर को पकड़ने में सफलता मिली है। पकड़े गए चोर गिरोह के सदस्य में तीन नवादा जिला का और एक शेखपुरा जिला का निवासी है।

 

 बाइक चोरी शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र के जमुआरा गांव से हुई थी। यह बाइक मोहम्मद हुसैन आलम की बुलेट बाइक थी। जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष रंजीत झा ने बताया कि शेखपुरा के जमूआरा गांव से बुलेट की चोरी कर एक बुलेट पर चार किशोर युवक सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच आधी रात को गस्त कर रहे थे तो उन्हें शक हुआ।

 

बुलेट को रोकने के लिए कहने पर बुलेट युवकों ने नहीं रोका और भागने लगे। सभी युवक पुलिस का पीछा होने पर चोरहदरगाह गांव के अंदर से भागने में सफल रहे और अकबरपुर की तरफ भाग गए । इसी बीच पुलिस ने अपना नेटवर्क लगाया और आधी रात को 2:00 बजे करीब पीछा करते हुए दूसरी ओर से अकबरपुर के पास सभी को पकड़ लिया। बुलेट बाइक को भी बरामद किया गया। पकड़े गए लोगों में नवादा जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र अंतर्गत एड़ी गांव निवासी गंधारी मांझी के पुत्र मनीष कुमार, कादिरगंज थाना क्षेत्र के ओहारी गांव निवासी मुसाफिर यादव के पुत्र मिट्ठू कुमार, ओहारी गांव के ही राजो डोम के पुत्र विकास कुमार तथा शेखपुरा के जमुआर गांव निवासी हरि मांझी के 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From