• Friday, 09 December 2022
ब्रिटेन के PM बने ऋषि और सन्यासी का पैर छूने का वीडियो वायरल, अमर अकबर एंथोनी का ट्रेंड

ब्रिटेन के PM बने ऋषि और सन्यासी का पैर छूने का वीडियो वायरल, अमर अकबर एंथोनी का ट्रेंड

ब्रिटेन के PM बने ऋषि और सन्यासी का पैर छूने का वीडियो वायरल, अमर अकबर एंथोनी का ट्रेंड

 
 
न्यूज डेस्क 
 
ब्रिटेन का प्रधानमंत्री भारतवंशी ऋषि सुनक बन गए हैं। मंगलवार को बकिंघम पैलेस पहुंच कर उन्होंने किंग चार्ल्स से मुलाकात की और वहां से औपचारिकता पूरी होने के बाद वे प्रधानमंत्री बन गए । वहीं उनके द्वारा अपने संबोधन में भी कई बातें रखी गई जिसमें देश की आर्थिक स्थिति कमजोर होने की बात प्रमुखता से है।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री लीज से कुछ गलतियां हुई है जिसे सुधारा जाएगा। कहा कि अभी किंग से मिलकर आया हूं उन्होंने मुझे नई सरकार बनाने के लिए कहा है। आप जानते हैं कि यह समय देश की अर्थव्यवस्था के लिए मुश्किल का दौर है। कोरोना महामारी से भी परेशानी हुई है वहीं यूक्रेन पर हमला से भी हालात खराब हुए हैं।

ऋषि सुनक का वीडियो हुआ वायरल 

 
सोशल मीडिया पर ऋषि सुनक का एक वीडियो भी वायरल है जिसमें लंदन के इस्कॉन मंदिर में सन्यासी का पैर झुक कर छू रहे हैं। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और इसे भारतीय सभ्यता और संस्कृति से जोड़कर ऋषि सुनक का संस्कार बता रहे हैं।
 
वही मंदिर में सपरिवार हिंदू धर्म के अनुसार पूजा पाठ करने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर ऋषि सुनक की जबरदस्त ढंग से वायरल है।
 
 अमर, अकबर, एंथोनी का ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है। वायरल सोशल मीडिया पर अमर, अकबर, एंथोनी फिल्म के साथ कई लोग तस्वीर शेयर कर रहे हैं जिसमें बताया जा रहा है कि ऋषि सुनक हिंदू हैं।  लंदन का मेयर सादिक खान मुस्लिम और ब्रिटेन के किंग चार्ल्स इसाई हैं। बता दें कि ऋषि सुनक भारत की बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस  संस्थापक नारायण मूर्ति के दामाद  हैं। नारायण मूर्ति ने भी सोशल मीडिया ट्विटर पर ऋषि सुनक को बधाई दिया है।
 
उधर ट्विटर पर नाकारात्मक टिप्पणीकर्ता दिलीप मंडल के द्वारा ऋषि सुनक के भारतवंशी होने पर ही सवाल उठा दिया गया है और इसको लेकर पोस्ट भी किए गए हैं।

Share News with your Friends

Comment / Reply From