• Wednesday, 05 October 2022
इस मामले में लगातार दूसरी बार कोर्ट में सूरजभान सिंह को होना पड़ा उपस्थित

इस मामले में लगातार दूसरी बार कोर्ट में सूरजभान सिंह को होना पड़ा उपस्थित

इस मामले में लगातार दूसरी बार कोर्ट में सूरजभान सिंह को होना पड़ा उपस्थित


 
 
 
 
शेखपुरा
 
राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद सूरजभान सिंह मंगलवार को शेखपुरा कोर्ट में उपस्थित होने के लिए पहुंचे । वह दूसरी बार   कोर्ट में सदेह उपस्थित हुए और अपना पक्ष रखा । सूरजभान सिंह इस दौरान मीडिया कर्मियों से बात करने के दौरान बचते हुए नजर आए। बीजेपी से नजदीकी के सवाल पर भी उन्होंने   इशारे इशारे में कुछ बातें कहीं । वही आचार संहिता के एक मामले में शेखपुरा के विशेष न्यायालय में सूरज भान सिंह की उपस्थिति हुए।
 
 
इस दौरान बताया गया कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान बरबीघा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार को लेकर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसी प्राथमिकी के आलोक में सूरज भान सिंह को दूसरी बार कोर्ट में सदेह उपस्थित होना पड़ा और वकील के माध्यम से अपनी बातों को रखा।
 
कोर्ट से निकलने के दौरान मीडिया कर्मियों के सवालों के जवाब में सूरज भान सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी सशक्त है। वहीं भारतीय जनता पार्टी से नजदीकी के संबंध में पूछे गए सवाल पर बचते बचाते उन्होंने कहा कि जदयू भी पहले एनडीए गठबंधन का ही हिस्सा थी। अभी इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता। बता दें कि सूरज भान सिंह के भाई चंदन कुमार नवादा लोकसभा से सांसद हैं। यहां से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय पर इसका जवाब दिया जाएगा।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like